मुख्य समाचार
 

जानें, सलमान खान की फिल्म नोटबुक से पाकिस्तानी सिंगर के गाने को हटाने का पूरा सच


SHOBHIT KUMAR 21/02/2019 11:31:35
363 Views

Mumbai. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF जवानों पर आतंकी हमले के बाद से पूरे देश में आक्रोश है। सोशल मीडिया से लेकर लोग सड़कों पर जवानों की शहादत पर अपना गुस्सा जाहिर करते नज़र आ रहे हैं। बॉलीवुड हो या क्रिकेट की मशहूर हस्तियां, सभी लोग घटना की निंदा के साथ-साथ जवानों के परिवार की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

The complete truth about removing songs of Pakistani singers from salman khan movie notebook

इसी बीच खबर आई थी कि ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) की तरफ से बॉलीवुड में पाकिस्‍तानी कलाकारों को पूरी तरह बैन करने की घोषणा भी कर दी गयी है।

इस घोषणा के बाद एक खबर ये भी आई कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपनी अपकनिंग फिल्म ‘नोटबुक’ से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को निकाल दिया है, लेकिन अब इस मामले में एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है।

सलमान खान की आगामी फिल्म ‘नोटबुक’ से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को निकालने वाली खबर का सच सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नोटबुक में किसी भी पाकिस्तानी कलाकार का कोई गाना नहीं था और इस फिल्म के लिए सलमान ने किसी भी पाकिस्तानी सिंगर को हायर ही नहीं किया था।

यह भी पढ़ें...इस वजह से अलग हुआ मलाइका-अरबाज, खुलकर बोलीं मलाइका

पिंकविला की एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि ‘नोटबुक’ में किसी पाकिस्तानी सिंगर ने कोई गाना नहीं गया है तो फिल्म से किसी गाने को हटाने का सवाल ही नहीं उठता। इसके अलावा डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक, सलमान खान किसी भी मायने में अपनी रेपोटेशन को ताक पर रखने की फिराक में नहीं है। इसलिए उन्होंने इस फिल्म के लिए किसी भी पाकिस्तानी सिंगर का इस्तेमाल नहीं किया है।

बता दें कि बॉलीवुड कलाकारों के तरह सलमान खान ने भी पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों की मदद के लिए कदम आगे बढ़ाए हैं। नोटबुक के निर्माता सलमान खान ने शहीदों के परिवारों को 22 लाख रुपये की राशि मदद करने का फैसला लिया है। 'नोटबुक' की शूटिंग 2018 में अक्टूबर-नवंबर के बीच में कश्मीर में की गई थी। नोटबुक की रिलीज़ की बात करें तो ये फिल्म  29 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Web Title: The complete truth about removing songs of Pakistani singers from salman khan movie notebook ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया