मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

बड़ी खबर: प्रियंका के बाद अब पार्टी में हुई राजकुमारी की एंट्री


SUJEET KUMAR 21/02/2019 12:03:24
1953 Views

Bhopal. आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कुछ समय पहले प्रियंका गांधी वाड्रा राजनीति में सक्रिय हुई थी और कांग्रेस ने उन्हें पार्टी का महासचिव बनाया था। साथ ही उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश का भी प्रभारी बनाया गया है। उनके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी महासचिव बनाया गया और उन्हें पश्चिम यूपी की कमान सौंपी गई। वहीं कांग्रेस में अब एक और महिला की एंट्री होने जा रही है।

jyotiraditya scindia Priyadarshini Raje Scindia congress party

यह हैं महिला कोई और नहीं बल्कि ज्योतिरादित्य की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया है। खबर है कि भी चुनावी मैदान में प्रचार और प्रसार के लिए उन्हें पार्टी में शामिल किया जा रहा है। इस समय वह मध्य प्रदेश के गुना में 9 दिवसीय जनसंपर्क अभियान में हैं।

प्रियदर्शिनी सिंधिंया ने सोमवार से गुना मे इस चुनावी अभियान की शुरूआत की है। बता दें कि मध्य प्रदेश के गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से उनके पति ज्योतिरादित्य वर्तमान सांसद हैं।

jyotiraditya scindia Priyadarshini Raje Scindia congress party

जानकारो का मानना है कि अगर ज्योतिरादित्य गुना से चुनाव नही लड़ते हैं तो इस स्थिति में कांग्रेस प्रियदर्शिनी को यहां से चुनावी मैदान में उतार सकती है।

प्रियदर्शिनी ने अपने चुनावी अभियान के पहले दिन शिवपुरी में महिलाओं से संपर्क स्थापित किया और देर तक उनसे बातचीत की। वह यहां स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स भी गयी और बच्चों के साथ टेबल टेनिस खेला।

प्रियदर्शिनी ने महिलाओं से संवाद के दौरान कहा, “महाराज (ज्योतिरादित्य) आपके लिए कई वर्षों से काम कर रहे हैं। उनके पास काफी उर्जा है और वे ग्वालियर तथा गुना दोनों जगह से प्रतिनिधित्व कर सकते हैं।

यहां यह आप को बता दें कि गुना संसदीय क्षेत्र कांग्रेस का पारंपरिक क्षेत्र है। यहां से ज्योतिरादित्य के पिता माधव राव सिंधिया और उनकी दादी विजया राजे सिंधिया भी प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं।

ऐसे मे अगर ज्योतिरादित्य 2019 के चुनाव से अपनी पत्नी को सक्रिय राजनीति में उतार देते है तो यह कोई हैरानी की बात नहीं होगी।इसके बाद वह पूरी तरह ग्वालियर पर ध्यान लगा सकते हैं।

यह भी पढ़ें...

-बड़ी खबर: प्रियंका नहीं रायबरेली से कांग्रेस की ये नेत्री लड़ेंगी चुनाव 

-गठबंधन में शामिल होगी कांग्रेस, इतनी सीटें देने को राजी अखिलेश!

 

Web Title: jyotiraditya scindia Priyadarshini Raje Scindia congress party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया