मुख्य समाचार
 

रॉकस्टार लेडी गागा ने तोड़ी सगाई, वजह सिर्फ इतनी कि...


NAZO ALI SHEIKH 21/02/2019 12:24:55
76 Views

America. इंटरनेशनल रॉकस्टार लेडी गागा के बड़ा फैसला लेते हुए सगाई तोड़ने की खबर से फैन्स के होश उड़ गए हैं। गागा के विश्वभर में जबदस्त फैन्स हैं। हाल में ही उनको ग्रेमी अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। बताते चलें कि लेडी गागा ने गत वर्ष 2018 में क्रिश्चियन कारिनो के साथ सगाई करने का ऐलान किया था। 

यह भी पढ़ें... पाकिस्तानी पीएम की इस एक्टर ने की तारीफ, यूजर्स ने जमकर लगाई तलाड़

Rockstar Lady Gaga has broken engagement, the reason is just that ...

वेबसाइट 'पीपल डॉट कॉम' के मुताबिक, गागा के सेक्रेटरी ने गागा के सगाई तोड़ने की पुष्टि कर दी है। बताते चलें कि गागा 2005 से 2008 तीन सालों तक मशहूर गायक ल्यूक कार्ल को डेट कर चुकी हैं। वहीं, 2011 में गागा का नाम एक्टर टेलर किन्नी के साथ जुड़ा था। गागा और टेलर के शादी की चर्चा काफी तेज हुई थी। लेकिन दोनों की शादी नहीं हुई। 

यह भी पढ़ें... बर्थडे स्पेशल: मौत से पहले इन परेशानियों से गुजर चुकी थीं जिया खान

Rockstar Lady Gaga has broken engagement, the reason is just that ...

गागा के करियर पर गौर किया जाए तो 2003 से उन्होंने संगीत की शुरुआत की। इसके बाद वह अपनी मेहनत के दम पर काफी चर्चित होती गईं। कई बड़े अवार्ड आज उनके नाम हैं। 11 बार वह ग्रैमी अवार्ड के लिए चुनी जा चुकी हैं। यही नहीं गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड में भी उनका नाम शामिल है। संगीत के साथ ही डांसिंग में भी वह माहिर हैं। 

गागा एलजीबीटी को भी सपोर्ट करती हैं। 2012 में गे और लेस्बियन लाइफ के लिए एक विशेष फंड संगठन खोला गया था। इस संगठन में गागा की अहम भूमिका थी। देखा जाए तो हर समाजसेवा के क्षेत्र में भी वह हमेशा से ही आगे रहती आई हैं। वह समाजिक कार्यों में भी प्रतिभाग करती रही हैं।  

Web Title: Rockstar Lady Gaga has broken engagement, the reason is just that ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया