मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

इस एक्ट्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, रखी गई थी ये डिमांड


NAZO ALI SHEIKH 21/02/2019 12:40:06
131 Views

Mumbai.  #MeToo कैंपेन का सिलसिला अभी रुका नहीं है। कई बॉलीवुड हस्तियों पर एक्ट्रेसेस के साथ यौन शोषण का सोशल मीडिया पर खुलासा होने के बाद एक समय के लिए हड़कंप मच गया था। बड़े बड़े दिग्गजों पर महिलाओं से यौन शोषण का आरोप लगा। यही नहीं कुछ पर एक्ट्रेसेस ने एफआईआर भी दर्ज कराई। 

यह भी पढ़ें... पुलवामा आतंकी हमले में इन स्टार्स ने कही ऐसी बात, जमकर हुए ट्रोल

The big disclosure of this actress was kept, he demanded

फिलहाल अब वह मामले कोर्ट में चल रहे हैं। अब मलयालम की मशहूर एक्ट्रेस कानी  कुसृति  ने फिल्म मेकर्स पर सेक्सुअल डिमांड करने का सनसनीखेज आरोप लगाकर सभी को चौंका दिया है।

कुसृति ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनसे फिल्म मेकर्स ने शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड रखी थी। बताते चलें कि यह सनसनीखेज खुलासा इंडिया टुडे वेबसाइट ने किया है।

यह भी पढ़ें... पुलवामा: दबंग सलमान लिया ये बड़ा एक्शन, पाकिस्तानी कलाकारों में मचा हड़कंप

रिपोर्ट में यह कहा गया है कि कुसृति ने दावा किया कि कई फिल्म निर्माताओं ने उनसे सेक्सुअल डिमांड की। यही नहीं उनकी मां तक से भी संपर्क किया गया।

निर्माता यही चाहते थे कि उनकी डिमांड पूरी करें। यही कारण था कि उनकी मां को भी अप्रोच करने की हरकत की गई, जिससे उनको समझाया जा सके। 

आपको बता दें कि कुसृति मलयालम फिल्म अंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं। उनकी एक अलग ही पहचान है। यही नहीं उनके लाखों फैन्स भी हैं। कुसृति 'कॉकटेल' और 'शिखर' जैसी फिल्मों में काम कर लोगों का दिल जीत चुकी हैं।

उनको सबसे पहली पहचान शॉर्ट फिल्म 'मां' से मिली थी। खबर यह भी है कि #Me Too और 'वूमन इन सिनेमाज कलेक्टिव' का गठन होने के बाद  कुसृति को अब मलयालम इंडस्ट्री से काफी उम्मीदें हैं।

The big disclosure of this actress was kept, he demanded

गौरतलब है कि बॉलीवुड में मी टू कैंपेन की शुरुआत तनुश्री दत्ता ने मशहूर एक्ट्रेस नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाकर किया था। इसके बाद तनु के सपोर्ट में कई नामी एकट्रेस उतर आईं।

इसके बाद मी टू कैंपेन का दौर ऐसा चला कि कई बड़े दिग्गज स्टार्स पर गंभीर आरोप लगा। नाना के साथ ही साजिद खान, राजकुमार हिरानी जैसे मशहूर स्टार्स पर यौन शोषण का आरोप लग चुका है। फिलहाल जिन भी स्टार्स पर आरोप लगा है, सभी ने इसे झूठा करार दिया। 

Web Title: The big disclosure of this actress was kept, he demanded ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया