मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

केसरी का ट्रेलर रिलीज, खूंखार अंदाज में नजर आए अक्षय


SUJEET KUMAR 21/02/2019 13:43:36
135 Views

Mumbai. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की फिल्म "केसरी" का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। 3 मिनट 4 सेकंड के इस ट्रेलर में अक्षय कुमार बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में गजब के एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं। 

Kesari Trailer Out akshay kumar parineeti chopra

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस 'धर्मा' के बैनर तले बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी।

बता दें कि परिणीति पहली बार किसी फिल्म में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह अक्षय की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। अक्षय ने इस फिल्म में हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाया हैं। 

फिल्म की कहानी 1897 की सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है जिसमें ब्रिटिश भारतीय सेना के 21 सिख सैनिक थे जिन्होंने 10000 अफगान आक्रमणकारियों के खिलाफ लड़ाई लड़ते नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 21 मार्च 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें...

जब आयुष्मान बन गए सीता 

जानें, सलमान खान की फिल्म नोटबुक से पाकिस्तानी सिंगर के गाने को हटाने का पूरा सच

Web Title: Kesari Trailer Out akshay kumar parineeti chopra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया