मुख्य समाचार
 

बड़ी खबर: कांग्रेस में शामिल होने के बाद वरूण गांधी को मिल सकता है यह बड़ा पद,बीजेपी में कोहराम...


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/02/2019 14:49:09
2590 Views

New Delhi. भारतीय जनता पार्टी के नेता व सांसद वरुण गांधी चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। मीडिया में चर्चा चल रही है कि वरूण गांधी के कांग्रेस में आने के बाद उन्हें यूपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा सकता है। 

Varun Gandhi may get this big post after joining the Congress, Kaushik in BJP ...

वरूण कांग्रेस में कब होंगे शामिल अभी आधिकारिक एलान नहीं

सुल्तानपुर के सांसद वरुण गांणी पिछले काफी समय से बीजेपी से नाराज चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि पार्टी में उन्हें जो सम्मान मिलना चाहिए वह नहीं मिल रहा है।

Varun Gandhi may get this big post after joining the Congress, Kaushik in BJP ...

मीडिया में पिछले कई महीने से चर्चा चल रही है कि वरुण गांधी कांग्रेस में शामिल होंगे। फिलहाल इसका अभी आधिकारिक एलान नहीं हुआ है।

राजीव गांधी के छोटे भाई संजय गांधी के बेटे हैं वरुण गांधी। वरुण गांधी की पहचान राजनीति में उन्हीं के पिता की तरह होती है।

बताया यह भी जाता है कि वरुण गांधी प्रियंका गांधी की करीबी हैं। प्रियंका के आने के बाद वरूण के कांग्रेस में आने अटकले तेज थी। 

वरुण गांधी के कांग्रेस में आने से 2019 के चुनाव में पार्टी को फायदा मिल सकता है। फिलहाल वरुण की मां मेनका गांधी पीलीभीत सें सांसद है और वह सरकार में बाल पुष्टाहार मंत्री है। 

 

 

Web Title: Varun Gandhi may get this big post after joining the Congress, Kaushik in BJP ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया