रेलवे में खुला भर्ती का पिटारा, इन पदों पर होगी भर्ती


NAZO ALI SHEIKH 21/02/2019 16:02:04
75 Views

Lucknow. भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड ने अभ्यर्थियों के लिए भर्ती का पिटारा खोल दिया है। बोर्ड ने 1.30 लाख पदों पर भर्ती का निर्णय लिया है। इसके लिए विज्ञापन भी जारी कर दिया गया है। अभ्यर्थियों के लिए यह सुनहरा मौका है। जल्द ही भर्ती के संबंध में अहम जानकारियां रेलवे भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी। 

यह भी पढ़ें... सीआरपीएफ की मददगार ने 250 कश्मीरी छात्रों को सुरक्षित घर पहुंचाया

The railway will be open for the recruitment department, in these posts ...

फिलहाल रेलवे भर्ती बोर्ड ने 1.30 लाख रिक्त पदों को भरने का निर्णय लिया है। इन पदों में गैर-तकनीकी लोकप्रिय श्रेणियों (NTPC), पैरा-मेडिकल स्टाफ, मंत्रिस्तरीय और पृथक श्रेणियों के लिए 30,000 अभ्यर्थियों की नियुक्तियां होंगी। वहीं, लेवल -1 पदों के लिए करीब 1,00,000 भर्तियां की जाएंगी। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट व अधिसूचना का अवलोकन अवश्य कर लें।

महत्वपूर्ण जानकारियों

बता दें कि रेलवे भर्ती बोर्ड ने गैर-तकनीकी लोकप्रिय वर्ग (NTPC) पैरा-मेडिकल स्टाफ, मंत्री और पृथक वर्ग, लेवल- 1 के पदों पर बंफर भर्तियां निकाली है। अभ्यर्थी इन पदों के लिए 28 फरवरी से आवेदन कर सकेंगे।  

The railway will be open for the recruitment department, in these posts ...

                                                  
पैरा मेडिकल, मिनिस्ट्रियल और आइसोलेटेड स्टाफ के लिए ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया 08 मार्च, 2019 से आयोजित की जाएगी। वहीं, लेवल -1 स्टाफ के लिए ऑनलाइन आवेदन 08 मार्च से शुरू होगी। अभ्यर्थी आवेदन करने के लिए आधिकारिक अधिसूचना और वेबसाइट का अवलोकन समय समय पर करते रहें, जो भी निर्देश दिए गए हैं, उनको ध्यान पूर्व पढ़ें। 

Web Title: The railway will be open for the recruitment department, in these posts ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया