मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

मायावती ने मोदी को दिया बड़ा झटका, 41 नेताओं को पार्टी में किया शामिल


SUJEET KUMAR 21/02/2019 16:44:10
3569 Views

Lucknow. आगामी लोकसभा चुनाव के अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। जिसके चलते राजनीतिक पार्टियों ने धीरे-धीरे अपने पत्ते खेलने शुरू कर दिए हैं। साथ ही पार्टी नेताओं का दल बदलने का भी सिलसिल जारी है। इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ा झटका देकर उनके 41 नेताओं को अपने पाले में लिया है। 

41 bjp leaders joins bsp in greater noida

बसपा के पश्चिमी यूपी प्रभारी समसुद्दीन राइन ने गौतम बुद्ध नगर लोकसभा सीट से सतबीर नागर को बसपा ने प्रत्याशी घोषित किया है, उसी दैरान भाजपा के 41 नेता बसपा में शामिल हुए हैं।  

गौरतलब है कि मायावती की बसपा और अखिलेश यादव की सपा ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जनवरी माह में गठबंधन का ऐलान कर सभी को चौंका दिया था।

41 bjp leaders joins bsp in greater noida

दोनों पार्टियों ने यूपी की सभी सीटों पर साथ मिलकर चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। वहीं गठबंधन में  बसपा सुप्रीमो के गृह जनपद गौतम बुद्ध नगर की लोकसभा सीट बसपा के खाते में आई है।

बसपा वीरेंद्र डाढ़ा को इस सीट पर उतारना चाहती थी, लेकिन बाद में उनसे यह टिकट छीनकर संजय भाटी को दे दिया था।  

हालांकि बाद में जब संजय भाटी पर फर्जीवाड़े के आरोप लगे तो बसपा ने उनसे भी यह टिकट छीन लिया। इसके बाद बुधवार को बसपा ने इस सीट से सतबीर नागर को चुनावी मैदान में उतारने की घोषणा की है। 

यह भी पढ़ें...

दलितों को लेकर प्रियंका का मास्टरप्लान, कांग्रेस से दूरी मायावती को पड़ेगी भारी! 

भाजपा को उन्हीं दांव पेंच में फंसा रहे हैं अखिलेश, मुश्किल में पड़ें मोदी!

 

Web Title: 41 bjp leaders joins bsp in greater noida ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया