मुख्य समाचार
कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

मोदी सरकार का बड़ा एलान,अब अर्धसैनिक बलों को हवाई यात्रा को दी मंजूरी


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/02/2019 17:11:57
113 Views

नई दिल्ली. मोदी सरकार ने गुरुवार सैनिकों के हित के लिए बड़ा एलान किया है। पुलवामा आतंकी हमले के बाद गृह मंत्रालय ने केंद्रीय सशस्त्र अर्धसैनिक बलों के सभी जवानों की दिल्ली -श्रीनगर,श्रीनगर दिल्ली,जम्मू से जम्मू के लिए अब हवाई यात्रा की मंजूरी दी है।

Modi government

7 लाख 80 हजार जवानों को मिला फायदा

सरकार के इस फैसले के बाद 7 लाख 80 हजार जवानों को इसका सीधा फायदा मिलेगा। इसमेे कांस्टेबल,हेड कांस्टेबल और एएसआई को भी शामिल किया गया है।

पहले अर्धसैनिक बलों को इस ​सुविधा से बाहर रखा गया था। अब जवानों को श्रीनगर से छुट्टी से लौटने पर भी हवाई यात्रा की सुविधा मिलेगी।

Modi government

आपको बता दें कि घाटी के पुलवामा हमलेे में 44 जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद ​से विपक्षी दल सरकार को अर्धसैनिक बलों के लिए हवाई सुविधा की मांग कर रहे थे। 

 
 

 

 

 

 

Web Title: Modi government's big announcement, now paramilitary forces approved for air travel ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया