मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

बड़ी खबर: अखिलेश यादव के बाद शिवपाल पर जमकर बरसे मुलायम सिंह,मची खलबली


RAGHVENDRA CHAURASIA 22/02/2019 10:52:50
6793 Views

Lucknow. सपा-बसपा गठबंधन की सीटेंं जारी होने के बाद सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव अखिलेश यादव से नाराज हो गए। मुलायम ने कहा कि कुछ अपने ही लोग सपा को तोड़ने का काम कर रहे हैं। वहीं मुलायम सिंह यादव भाई शिवपाल यादव को भी निशाने पर लिए। 

Big news: after Akhilesh Yadav, Shiv Sena chief Mamata Banerjee, Mulayam Singh

यह भी पढ़ें...बाल आयोग की टीम को निरीक्षण के दौरान मिलीं तमाम खामियां

शिवपाल लिखकर दें ​हमको ​लोकसभा का टिकट देंगे

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने भाई शिवपाल यादव पर तीखा हमला किया।
 
मुलायम ने कहा कि शिवपाल ​ने अपनी पार्टी बना ली है और वह अलग अपना राग अलाप रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिवपाल अपने भाषणों में कह रहे हैं कि मुझे लोकसभा का टिकट देंगे।

Big news: after Akhilesh Yadav, Shiv Sena chief Mamata Banerjee, Mulayam Singh

इस पर मुलायम सिंह ने कहा कि शिवपाल लिखकर दें कि वह मुझे लोकसभा का टिकट देंगे और कहां से चुनाव लड़वाएंगे।

शिवपाल यादव ने कहा कि कुछ अपने ही लोग सपा को तोड़ने में लगे हुए हैं। उन्होंने बिना नाम लिये कहा कि कुछ लोग दूसरी पार्टी बना लिये हैं। वह सपा के खिलाफ गलत शब्द का इस्तेमाल न करें। 

आपको बता दें कि सपा 37 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी जबकि बसपा 38 सीटों पर चुनाव मैदान में उतरेगी। सपा-बसपा गठबंधन 80 में से 75 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी।

यह भी पढ़ें...मायावती ने मोदी को दिया बड़ा झटका, 41 नेताओं को पार्टी में किया शामिल

 

 

 

 

Web Title: Big news: after Akhilesh Yadav, Shiv Sena chief Mamata Banerjee, Mulayam Singh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया