मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

उत्तर प्रदेश एटीएस को मिली बड़ी कामयाबी,सहारनपुर में जैश के दो आतंकी दबोचे गए 


RAGHVENDRA CHAURASIA 22/02/2019 13:54 PM
82 Views

Saharanpur. उत्तर प्रदेश एटीएस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एटीएस ने सहारनुपर से जैश आतंकी शाहनवाज अहमद तेली व आकिब को दबोच लिया है। बताया जा रहा है कि शाहनवाज   कुलवामा व आकिब पुलवामा जिले का रहने वाला है। 

यह भी पढ़ें...बाल आयोग की टीम को निरीक्षण के दौरान मिलीं तमाम खामियां

शाहनवाज आतंकियों की भर्ती कराता था

यूपी एटीएस ने शुक्रवार को जैश आतंकी शाहनवाज व आकिब को गिरफ्तार कर लिया है। खबर यह भी है कि शाहनवाज जैश-ए-मोहम्मद के इशारे पर आतंकियों की भर्ती कराता था।

आतंकी शाहनवाज बिना एडमिशन के लंबे समय से देवबंद में रहकर वह पढ़ाई करता था। पढ़ाई के बहाने युवाओं को जैश ए मोहम्मद आतंक के संगठन में भर्ती कराकर आतंकी बनाता था।

Uttar Pradesh ATS gets huge success, two terrorists jaish in Saharanpur

एटीएस की टीम ने शाहनवाज के अलावा और भी कई युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए पांचों युवकों से पूछताछ चल रही है।

एटीएस की टीम ने गुरुवार देर रात करीब 2:30 बजे देवबंद के एक मोहल्ला में एक मकान में छापेमारी कर सभी पांचों आरोपियों को पकड़ा है।

वहीं इस मामले में स्थानीय पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। बता दें कि पकड़े गए अन्य युवक उड़ीसा और जम्मू-कश्मीर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। एटीएस की टीम सभी को लखनऊ लेकर रवाना हो गई है। 

यह भी पढ़ें...मायावती ने मोदी को दिया बड़ा झटका, 41 नेताओं को पार्टी में किया शामिल

 

 

Web Title: Uttar Pradesh ATS gets huge success, two terrorists jaish in Saharanpur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया