मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

संत हंस देवाचार्य का सड़क हादसे में निधन, सीएम योगी ने जताया शोक


ABHIMANYU VERMA 22/02/2019 16:45:50
234 Views

Lucknow. देश के जाने-माने संत रामानंदाचार्य स्वामी हंस देवाचार्य का सड़क हादसे में निधन हो गया। हंस देवाचार्य शुक्रवार को प्रयागराज से हरिद्वार जा रहे थे, इस दौरान ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। जिसके बाद घायल संत देवाचार्य को लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। 

Sant Hans Devacharya died in a road accident

हंस देवाचार्य के निधन की खबर के मिलते ही सीएम योगी लखनऊ ट्रामा सेंटर उनके पार्थिव शरीर को देखने पहुंचे। इस दौरान सीएम ने दुख प्रकट करते हुए कहा कि वह एक लोकप्रिय संत थे। उनकी मृत्यु से समाज को अपूरणीय क्षति हुई है।

यह भी पढ़ें:-...मनमोहन सिंह को चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी, इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

स्वामी हंसदेवाचार्य का पार्थिव शरीर हेलीकॉप्टर से लखनऊ से हरिद्वार ले जाया जाएगा। जहां पर आश्रम में पार्थिव देह को अंतिम दर्शनों के लिए रखा जाएगा और 23 फरवरी को हरिद्वार में उनका अंतिम संस्कार होगा।

Sant Hans Devacharya died in a road accident

बता दें कि स्वामी हंसदेवाचार्य अखिल भारतीय संत समिति के अध्यक्ष भी थे। अयोध्या में राम मंदिर आंदोलन में उनकी प्रमुख भूमिका रही है। हाल ही में प्रयागराज में राम मंदिर को लेकर स्वामी हंस देवाचार्य ने बड़ी धर्म संसद करवाई थी। 

Web Title: Sant Hans Devacharya died in a road accident ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया