यूपी-उत्तराखंड के बाद अब असम में पहुंचा देशी जहर


ABHIMANYU VERMA 22/02/2019 17:19:23
121 Views

Guwahati. यूपी और उत्तराखंड के बाद अब असम में जहरीली शराब से मौत का मामला सामने आया है। यहां पर के गोलाघाट जिले में जहरीले शराब पीने से 17 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, कई लोग इससे गंभीर रूप से बीमार पड़ गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

17 people died after drinking poisonous liquor in Assam

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को जहरीली शराब पीने से करीब 21 लोगों की अचानक तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में पहुंचाया गया। जिसमें 4 लोगों की अस्पताल ले जाते समय ही मौत गयी थी। वहीं, 12 अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें:-...संत हंस देवाचार्य का सड़क हादसे में निधन, सीएम योगी ने जताया शोक

डॉक्टर ने बताया कि जहरीली शराब पीने से लोग बीमार पड़े। इससे कुल 17 लोगों की मौत हो चुकी है। मृतकों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। मरने वाले लोग हरमिरा चाय बागान क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। वहीं, अन्य की स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

17 people died after drinking poisonous liquor in Assam

शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, मामले के जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

गौरतलब है कि करीब एक महीने पहले यूपी और उत्तराखंड में भी जहरीली शराब पीने से करीब 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। सहारनपुर में 64 और कुशीनगर में करीब 8 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि उत्तराखंड के रुड़की में 31 लोगों की मौत हो गयी थी। 

Web Title: 17 people died after drinking poisonous liquor in Assam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया