मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

भाजपा ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा - कुछ दल पुलवामा पर हमारे साथ नहीं


RAGHVENDRA CHAURASIA 22/02/2019 17:28:00
102 Views

New Delhi. पुलवामा हमले को लेकर एक बार फिर सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पुलवामा पर कुछ हमारे दल साथ नहीं है। उन्होंने बताया कि कल टवीट् करके हमारी सरकार ने जानकारी दी कि सिंधु नदी का पानी पाकिस्तान नहीं जाएगा, वो पानी भारत में ही रहेगा।

BJP says attack on Congress, says some party not with us on Pulwama

यह भी पढ़ें..बड़ी खबर: कांग्रेस में शामिल होने के बाद वरूण गांधी को मिल सकता है यह बड़ा पद,बीजेपी में कोहराम...

संबित ने कहा, जो कभी नहीं हुआ, मोदी सरकार ने करके दिखाया

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो कभी नहीं हुआ है वो मोदी सरकार ने कल करके दिखाया है।

भारत ने पाकिस्तान का पानी रोककर देश सरकार की तारीफ कर रही है। मगर सरकार की इस कार्रवाई से कुछ दल के नेता परेशान हैं। 

BJP says attack on Congress, says some party not with us on Pulwama

संबित ने मीडिया को बताया कि कांग्रेस नेता मनीष तिवारी और शशि थरूर के टवीट करके के विरोध की बात की। कांग्रेस के इस टवीट् को पाकिस्तान के चैनल में दिखाया जा रहा है।

पुलवामा हमले के बाद हर रोज कांग्रेस प्रायोजित लेख छपता है जो हमारे सैनिकों की जाति विवेचना करता है।

इस पर संबित ने कहा कि सेना की कोई जाति नहीं होती है। पात्रा ने कहा कि ये दुख की बात है। संयुक्त राष्ट्र ने कहा कि तमाम देश आतंकवाद के खिलाफ भारत के साथ खड़े हैं। 

संबित ने कहा कि पीएम मोदी की डिप्लोमेसी के कारण ही आज विश्व के कई देश भारत के साथ खड़े हैं। 

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि आपने अगर 70 सालों में विश्व को गले लगा दिया होता तो आज ऐसी नौबत नहीं आती।

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: अखिलेश यादव के बाद शिवपाल पर जमकर बरसे मुलायम सिंह,मची खलबली

 

 

 

Web Title: BJP says attack on Congress, says some party not with us on Pulwama ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया