मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

बेंगलुरु के एयरो इंडिया शो के पार्किंग में लगी आग,100 कारें जलकर हुईं खाक


RAGHVENDRA CHAURASIA 23/02/2019 16:03 PM
62 Views

Bengaluru. बेंगलुरू में एयरो इंडिया शो के कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा हो गया है। शनिवार को एयरो इंडिया शो पार्किंग में आग लग गई है। इस आगजनी में तकरीबन 80 से 100 कारें जलकर खाक हो गई है।

यह भी पढ़ें...पूर्व शिक्षा मंत्री की पुण्यतिथि पर गोष्ठी का हुआ आयोजन

  सूचना पर दमकल की 10 गाडियां पहुंची

बेंगलुरू के येलहंका एयरबेस में एयरो इंडिया शो का पांच दिवसीय कार्यक्रम चल रहा है। इस दौरान अचानक एयरो शो के पार्किंग में आग लग गई है। 

Fire at the Aero India show in Bengaluru, 100 cars burnt to the fire

सूचना पर दमकल विभाग की 10 गाड़ियां मौके पर घटनास्थल पर पहुंच गई हैं। दमकल विभाग आग पर काबू करने की कोशिश कर रहा है।

कर्नाटक पुलिस आग लगने के कारणों की जांच में जुट गई है। येलहंका एयरबेस के पास आग लगने के बाद आसमान में धुंआं तेजी के साथ उठा रहा था।

येेलहंका एयरबेस में आग लगने के दौरान पार्किंग में कार्यक्रम के लिए सैकड़ों की संख्या में विमान खड़े थे।

Fire at the Aero India show in Bengaluru, 100 cars burnt to the fire

दमकल विभाग ने बताया कि आग पहले खुले में लगी थी। मगर हवा के कारण आग कार पार्किंग को अपने चपेट में ले लिया। जिसके कारण 100 गाड़ियां जलकर खाक हो गई हैं। 

आपको बता दें कि बेंगलुरू में पांच दिवसीय एयरो इंडिया शो का कार्यक्रम 24 फरवरी को समाप्त हो रहा है। 

यह भी पढ़ें..जदयू नेता ने थामा कांग्रेस का दामन, नीतीश को लगा तगड़ा झटका

 

 

 

 

Web Title: Fire at the Aero India show in Bengaluru, 100 cars burnt to the fire ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया