UP के भदोही में दो मंजिला इमारत में धमाका, 10 की मौत


SUJEET KUMAR 23/02/2019 17:47 PM
181 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां दो मंजिला इमारत में जबरदस्त धमाका हुआ है जिससे 10 लोगों की मौत हो गई है। हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य जारी है। 

Bhadohi 10 people dead after an explosion in a two storey building

यह हादसा शनिवार की सुबह हुआ है। यहां के चौरी क्षेत्र के रोटहां गांव में एक पटाखा व्यवसायी के घर में विस्फोट हो गया। इससे पूरा मकान ध्वस्त हो गया है। वहीं, दस लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक भदोही-बाबतपुर मार्ग पर चौरी क्षेत्र के रोटहां गांव निवासी इरफान मंसूरी पटाखा बनाने और बेचने का कार्य करता था। उसने अपने मकान में ही पटाखों की दुकान खोल रखी थी। वहीं, मकान के पिछले हिस्से में कालीन बुनाई का कारखाना चल रहा था। 

Bhadohi 10 people dead after an explosion in a two storey building

जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि इस घटना में इरफान (28) सहित 10 लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक वृद्धा समेत चार लोग घायल हो गए हैं। विस्फोट में पड़ोसी मुदस्सिर का मकान भी ध्वस्त हो गया है। यह विस्फोट इतना भीषण था कि शवों और मकान में मौजूद सामान के चिथड़े 400 मीटर दूर तक उड़कर गिरे। 

फिलहास मौके पर पुलिस और प्रशासन मौजूद है और रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। वहीं, ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर मलबे से चार लोगों के शव निकाले हैं। लोगों के मुताबिक अभी मलबे में लगभग छह लोगों के दबे होने की आशंका है।

Web Title: Bhadohi 10 people dead after an explosion in a two storey building ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया