मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

गांगुली से पूछा गया, आखिर कब CAB के ऑफिस से हटेगी इमरान खान की तस्वीर


SUJEET KUMAR 23/02/2019 18:22:36
183 Views

New Delhi. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (CAB) के ऑफिस से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की तस्वीर हटाने की मांग की जा रही है। इस मुद्दे पर भारत के पूर्व कप्तान और सीएबी के अध्यक्ष सौरव गांगुली का कहना है कि वह जल्द ही इस बारे में निर्णय लेंगे। 

sourav ganguly will remove portraits of imran khan from cab office

बता दें कि इससे पहले विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) के स्टेडियम से पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और प्रधानमंत्री इमरान खान का पोस्टर हटा दिया गया था। 

वहीं इस मुद्दे पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) का कहना है कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत के कुछ स्थलों से उसके पूर्व खिलाड़ियों की तस्वीरों को हटाया जाना ‘अफसोसजनक’ है। 

sourav ganguly will remove portraits of imran khan from cab office

पीसीबी का कहना है कि वह इस मामले को आईसीसी की बैठक के दौरान उठाएगी। पीसीबी के प्रबंध निदेशक वसीम खान ने कहा कि खेल ने हमेशा राजनीतिक तनाव को कम करने में अहम भूमिका निभाई है। बता दें कि आईसीसी की बैठक 27 फरवरी को दुबई में होनी है।

यह भी पढ़ें...विश्व कप 2019 से बाहर होगी पाकिस्तानी टीम!

गौरतलब है कि पुलवामा हुए अबतक के सबसे बड़े आंतकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले के बाद भारत में आक्रोश और पाकिस्तान से बदले लेने की आग लोगों में जल रही है। 

यहीं कारण है कि पुलवामा में हुए आंतकी हमले के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आगामी विश्व कप से पाकिस्तानी टीम को बाहर करने की कोशिश शुरू कर दी है। 

बोर्ड इसके लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) को खत लिखकर पाक को विश्व कप से बाहर करने की मांग की है। हालांकि अभी इसपर कोई फौसला नहीं लिया गया है। 

 

Web Title: sourav ganguly will remove portraits of imran khan from cab office ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया