मुख्य समाचार
सोनभद्र: सीएम के दौरे को पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

महबूबा मुफ्ती के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग


ABHIMANYU VERMA 24/02/2019 10:31:11
227 Views

Etah. पुलवामा हमले में पाकिस्तान का समर्थन करने को लेकर जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ़्ती की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। इस मामले में यूपी के एटा में डॉक्टर वीरेंद्र सिंह ने देशद्रोह का मामला दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। 

Demand for treason trial against Mehbooba Mufti

बता दें कि महबूबा मुफ्ती ने पिछले दिनों पाकिस्तान की वकालत करते हुए कहा था कि अनपढ़ और गंवार लोगों के कहने पर पाकिस्तान पर कार्रवाई करना उचित नहीं है। जिसको लेकर एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र के नगला मोहन निवासी डॉक्टर वीरेंद्र सिंह ने तहरीर दी है। 

सिंह ने अपनी तहरीर में कहा है कि शहीदों के प्रति ऐसी घिनौनी भाषा का प्रयोग देशद्रोही होना साबित होता है। वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस संदर्भ में तहरीर प्राप्त हो गई है और जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें:-...जम्मू-कश्मीर: केंद्र के ऐक्शन से आर्टिकल 35A पर अफवाहों का बाजार गर्म

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ़ जवानों के काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ था। इस हमले की ज़िम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। जिसका सरगना मसूद अज़हर पाकिस्तान में छुपा हुआ है। 

Demand for treason trial against Mehbooba Mufti

पुलवामा हमले के बाद देश के 40 से ज्यादा जवानों की शहादत से पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ भारी आक्रोश है। लोग पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

Web Title: Demand for treason trial against Mehbooba Mufti ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया