फिर बिगड़ी मनोहर पर्रिकर की तबीयत, गोवा के अस्पताल में भर्ती


ABHIMANYU VERMA 24/02/2019 11:25:15
153 Views

New Delhi. काफी लंबे समय से बीमार चल रहे गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की तबीयत शनिवार की रात चानक बिगड़ गयी। जिसके बाद उन्हे आनन-फानन में गोवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पर्रिकर को 48 घंटों तक डॉक्टरों की निगरानी में रखा जाएगा। वहीं, रविवार शाम तक सेहत में सुधार के बाद उन्हें अस्पताल से डिसचार्ज किए जाने की उम्मीद है।  

once again Goa CM Manohar Parrikar Healthy Disease

बता दें कि पर्रिकर काफी लंबे समय से बीमार चल रहे हैं, पिछले साल पैंक्रियाटिक कैंसर की पहचान हुई थी। जिसके बाद कई महीनों तक उनका इलाज न्यूयॉर्क में चला था। वहीं, न्यूयॉर्क से लौटने के बाद पर्रिकर दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती रहे, जिसके बाद वो फिर गोवा लौट गए थे। 

यह भी पढ़ें:-...जम्मू-कश्मीर: केंद्र के ऐक्शन से आर्टिकल 35A पर अफवाहों का बाजार गर्म

once again Goa CM Manohar Parrikar Healthy Disease

सीएम की सेहत को लेकर गोवा के स्वस्थमंत्री विश्वजीत राणे ने कहा है कि सीएम पर्रिकर चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उन्होंने कहा कि सीएम ठीक हैं और कोई चिंता की बात नहीं है, वो रविवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए जाएंगे।

Web Title: once again Goa CM Manohar Parrikar Healthy Disease ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया