पीएम मोदी ने गोरखपुर से जारी की किसान सम्मान निधि की पहली किस्त..


RAGHVENDRA CHAURASIA 24/02/2019 13:44 PM
232 Views

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीे ने आम चुनाव से पहले किसानों को अपने पाले में लाने के लिए बड़ा दांव चला है। पीएम मोदी ने रविवार को गोरखपुर में 10 हजार करोड़ रुपए की योजनाओं का शुभारंभ व शिलान्यास किया। इसके साथ ही पीएम ने किसान सम्मान निधि की पहली किस्त जारी कर दी है। 

PM Modi released the first installment of the Kisan Samman fund released from Gorakhpur.

पूर्वांचल के विकास के लिए पीएम ने 10 करोड़ दिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को सीएम योगी की कर्मभूमि गोरखपुर में 10 हजार करोड़ रुपए की योजनाओं का शिलान्यास व शुभारंभ किया।

पीएम ने कहा कि इससे पूर्वांचल का विकास तेज गति से होगा। हमारी सरकार देश हर जिले को स्मार्ट बनाने के लिए प्रतिबद्व है।

इस दौरान मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने किसानों की भलाई के लिए कोई काम नहीं किया इसलिए आप लोगों ने साल 2014 में एनडीए की सरकार केन्द्र में बनाई।

उन्होंने कहा कि हम किसानों की आय 2022 तक दोगुनी करने में लगे हैं। हमारी सरकार ने पिछले 55 महीने में किसानों के हित के लिए अनेक फैसले लिए हैं।
 

 

PM Modi released the first installment of the Kisan Samman fund released from Gorakhpur.

Web Title: PM Modi released the first installment of the Kisan Samman fund released from Gorakhpur. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया