मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

एक्शन में आई मायावती पार्टी किया बड़ा फेरबदल, कई पदाधिकारियों को दिखाएंगी बाहर का रास्ता


SUJEET KUMAR 24/02/2019 14:39:17
1210 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव में जीत की रणनीति तैयार करने में लगी बहुजन समाज पार्टी जल्द ही पार्टी में बड़ा फेरबदल करने जा रही है। जिसपर फैसला खुद बसपा सुप्रीमो मायावती लेंगी। मायावती इस फेरबदल के तहत पार्टी के कई पदाधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाएंगी।

Mayawati will take action Lok sabha election 2019

इस फेरबदल के तहत पार्टी में कुछ ऐसे नेताओं की वापसी होगी जो पार्टी से निष्कासित हो चुके हैं। यह फेरबदल मार्च के पहले हफ्ते में हो सकता है। 

 बसपा सुप्रीमो ने मंडल में कुछ लोकसभा सीट पर अपने पदाधिकारी तैनात किए हैं। बता दें कि बसपा में एक परम्परा है कि जो प्रभारी होता है, उसे ही प्रत्याशी चुना जाता है।

इसी के तहत आगरा लोकसभा सीट पर मनोज सोनी को प्रभारी बनाया हैं। वहीं फतेहपुरसीकरी सीट से सीमा उपाध्याय को प्रभारी बनाया गया है। 

यह भी पढ़ें...मायावती ने मोदी को दिया बड़ा झटका, 41 नेताओं को पार्टी में किया शामिल

वहीं लोकसभा चुनाव 2009 मे बसपा से प्रत्याशी रहे कुंवरचंद्र वकील ने पोस्टर लगाकर जब पुर्नविचार करने की मांग उठी तो मायावती ने उन्हें बाहर का रस्ता दिखा दिया गया और पार्टी के अन्य पदाधिकारियों को चेतावनी दे दी गई कि अनुशासनहीनता कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।  

बसपा ने अपने उन नेताओं की लिस्ट तैयार कर ली है। जिन्होंने पार्टी में रहते हुए पार्टी के विरोध में बोला है। इन नेताओं की लिस्ट मायावती के पास भेजी जा चुकी है।

बसपा मुखिया ने कई बार कहा है कि संगठन को मजबूत किया जाएगा। इसके लिए सख्त कदम उठाए जाएंगे। 

 

Web Title: Mayawati will take action Lok sabha election 2019 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया