मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

दिल्ली पुलिस का परिणाम घोषित, ऐसे करें चेक


NAZO ALI SHEIKH 24/02/2019 14:52:22
68 Views

New Delhi. स्टाफ कमीशन सेलेक्शन SSC दिल्ली पुलिस भर्ती जिन अभ्यर्थियों ने दिया था उनका इंतजार खत्म हो गया है। परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। जिन भी महिला और पुरुष अभ्यर्थियों ने परीक्षा दिया हो, वह आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर परिणाम देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें... यूपी में भाजपा को बड़ा झटका, एनडीए के इस बड़े दल ने थामा कांग्रेस का हाथ!

Delhi Police declared results, such check

बताते चलें कि एसएससी ने कुल 4669 पदों पर विज्ञापन जारी करनके के बाद भर्ती परीक्षा अयोजित कराई थी। जिसमें पुरुष उम्मीदवारों के कुल पद 3115 और महिलाओं के कुल 1554 पद थे। परिणाम जारी होने के बाद अभ्यर्थियों ने राहत की सांस ली है। फिलहाल आप परिणाम देखने के बाद आगे की तैयारी में जुट जाएं।

यह भी पढ़ें... CBSE आंसरशीट पर होगा परिक्षक का नाम, पता और...

Delhi Police declared results, such check

  ऐसे चेक करें रिजल्ट

अभ्यर्थी सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। इसके बाद रिजल्ट के ऑप्शन पर क्लिक करें। जो परीक्षा आपने दिया था उसका नाम पूछा जएगा। इसे दर्ज कर दें। आपसे जरूरी जानकारियां मांगी जाएगी। इसे उस जगह पर भर दें। यह प्रक्रिया पूरी करन के बाद आपका परिणाम पीडीएफ प्रारूप में स्क्रीन पर आ जाएगा। इसे डाउनलोड कर अभ्यर्थी प्रिंट आउट भी प्राप्त कर सकते हैं। 

Web Title: Delhi Police declared results, such check ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया