मुख्य समाचार
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत, 4 घायल अमेठी में सुरेन्द्र सिंह के हत्यारों को बख्शा नहीं जायेगा : भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में मोदी सरकार की वापसी से शेयर बाजार में दिख सकती है बढ़त ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

मायावती-अखिलेश ने बीजेपी की किसान सम्मान निधि योजना की मिलकर खोली पोल कहा...


NAZO ALI SHEIKH 24/02/2019 15:13:43
743 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है सभी पार्टियां जोर-शोर से अपना-अपना परचम लहरा रही हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गोरखपुर में पीएम किसान निधि योजना के तहत किसानों के खातों में 2-2 हजार रुपया ट्रांसफर किए। किसानों के लिए केंद्र सरकार की इस योजना को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती ने ढ़कोसला बताते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। 

यह भी पढ़ें... मायावती ने मोदी को दिया बड़ा झटका, 41 नेताओं को पार्टी में किया शामिल

mayawati-akhilesh ne bjp ki kisan samman nidhi yojna ki milkar kholi pol kaha...

  किसानों का बड़ा अपमान

सपा पार्टी के साथ लोकसभा चुनाव में गठबंधन करने वाली बसपा सुप्रीमो मायावती ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उनकी योजना को किसानों का अपमान कहा है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि किसान को रोजाना सिर्फ 17 रुपया के हिसाब से दी जाने वाली आर्थिक मदद किसानों का बड़ा अपमान है।  

यह भी पढ़ें... दलितों को लेकर प्रियंका का मास्टरप्लान, कांग्रेस से दूरी मायावती को पड़ेगी भारी! 

  अंहकारी सोच

उन्होंने कहा इस तरह से किसानों की समस्या से छुटकारा पाने वाली बीजेपी सरकार की सोच कितनी छोटी है। किसानों को थोड़ी सी सरकारी मदद उनकी अंहकारी सोच को दर्शाती है। मोदी सरकार किसानों को फायदेमंद मदद दे पाने में असफल साबित हुई है। यह किसानों का बहुत बड़ा अपमान है। 

mayawati-akhilesh ne bjp ki kisan samman nidhi yojna ki milkar kholi pol kaha...

मायावती ने आगे कहा कि खेती की समस्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। किसान निधि योजना समस्याओं से निपटने के लिए बीजेपी की छोटी और अधकच्ची सोच को दिखाती है। किसान को साल भर में तीन किश्तों में किसानों को 6000 हजार रुपया देना उनका सरारसर अपमान है।

Web Title: mayawati-akhilesh ne bjp ki kisan samman nidhi yojna ki milkar kholi pol kaha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया