भारत की कार्रवाई से घबराया पाकिस्तान, पीएम मोदी से मांगा एक और मौका


ABHIMANYU VERMA 25/02/2019 07:36 AM
163 Views

New Delhi. पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत के सख्त रुख से पाकिस्तान बैकफुट पर आ गया है और उसने फिर से शांति का राग अलापना शुरू कर दिया है। दरअसल, पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी से शांति लाने के लिए एक मौके देने की अपील की है। 

Pakistan apeals to another chance for peace from Prime Minister Modi

इमरान खान ने कहा है कि वह अपनी जुबान पर कायम रहेंगे। अगर भारत पुलवामा हमले को लेकर कोई सबूत देता है, तो वह तुरंत कार्रवाई करेंगे। 

बता दें कि पाक के पीएम का बयान ऐसे वक्त पर आया है, जब पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ पूरी दुनिया में आम सहमति है। आतंकवाद के दोषियों को दंडित करने के लिये हम मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:-...पुलवामा हमले पर भड़के ओवैसी, पाक को जमकर सुनायी खरी-खोटी

Pakistan apeals to another chance for peace from Prime Minister Modi

वहीं, इमरान से हुई बात का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इमरान से उन्होंने कहा था कि आईये गरीबी और अशिक्षा के खिलाफ लड़ाई लड़ें। जिसके जवाब में खान ने उनसे कहा कि वह पठान के बच्चे हैं, सच्चा बोलते हैं, सच्चा करते हैं। आज उनके शब्दों को कसौटी पर तौलने का वक़्त है। 

पीएम मोदी के इसी बयान का पाकिस्तान ने अपना जवाब दिया है। पाक ने कहा कि पीएम इमरान खान अपनी जुबान पर कायम हैं कि अगर भारत कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी देता है तो वह तत्काल कार्रवाई करेंगे। पीएम मोदी को शांति को एक मौका देना चाहिए।

Web Title: Pakistan apeals to another chance for peace from Prime Minister Modi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया