बड़ी खबर: यूपी की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे राबर्ट वाड्रा, हलचल तेज 


RAJNISH KUMAR 25/02/2019 10:15 AM
79 Views

Lucknow. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी गलियारों में सियासत तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस सहित बसपा और सपा ने चुनाव को लेकर रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए कांग्रेस पुरजोर कोशिश में  लगी है। 

rubert vadra ladenge chunav

यूपी में सपा-बसपा गठबंधन में जगह न मिलने के बाद कांग्रेस ने यूपी में अकेले चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। कांग्रेस ने यूपी की कमान प्रियंका गांधी और ज्यातिरादित्य को दे दी है, लेकिन कांग्रेस अब रॉबर्ट वाड्रा को भी राजनीति में उतार सकती है। रॉबर्ट वाड्रा ने राजनीति में आने के संकेत दिए हैं। वहीं, रॉबर्ट वाड्रा के स्वागत को लेकर पोस्टर भी लगा दिए गए हैं। पोस्टर में लिखा है, 'रॉबर्ट वाड्रा जी, मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है। 

आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर कांग्रेस ने पूरी तरह से कमर कस ली है। कांग्रेस के निशाने पर उत्तर प्रदेश है। कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश चुनाव समितियों से अन्य कमेटियों का भी गठन कर दिया है। इन कमेटियों के गठन के बाद से कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता चुनावी रणनीति के लिए डट गए हैं।

प्रियंका गांधी के राजनीति में आने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में एक जोश देखने को मिल रहा है। वहीं, अब यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद एवं प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी राजनीति में आने के संकेत दिए हैं। रॉबर्ट वाड्रा के राजनीति में आने से भारतीय जनता पार्टी को काफी नुकसान हो सकता है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए राजनीति में आने के संकेत दिए हैं। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि उन्हें बदनाम किया गया है। उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की गई है। 

उन्होंने कहा कि इन सब हालातों के बीच कई वर्षों से हासिल किए गए अनुभव और सीख को अब बेहतर इस्तेमाल करने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि देश की सरकारों ने मुख्य मुद्दों से भटक कर लोगों का नुकसान करने पहुंचाया है।

rubert vadra ladenge chunav

राबर्ट वाड्रा ने कहा कि सरकारों की ओर से लगाए गए आरोपों को खत्म करने और अपनी असली छवि को लोगों के बीच पहुंचाने के लिए समाजसेवा में एक बड़ी भूमिका निभाऊंगा। उन्होंने कहा कि अब लोगों को पता चल गया है कि उनकी सच्चाई क्या है। 

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि तमाम आपदाओं चाहें वह नेपाल आपदा हो या कोई और, हर जगह उन्होंने समाज सेवा की है। उन्होंने कहा कि वह हमेशा कानून के साथ रहते हैं। कभी भी कोई कानून का उल्लंघन नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि देश में प्रचार भी किया हूं। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा अनुभव उन्हें उत्तर प्रदेश से मिला है। उन्होंने कहा कि यूपी में उन्हें सच्चा प्यार, स्नेह और सम्मान प्राप्त किया। 

वीडियो देखें हिन्दी में -  Lucknow Samachar Video

राबर्ट वाड्रा के इस बयान से माना जा रहा है कि वह यूपी से कांग्रेस में कोई बड़ी इंट्री कर सकते हैं। राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि यदि राबर्ट वाड्रा राजनीति में एंट्री करते हैं तो पश्चिमी यूपी में कांग्रेस को फायदा होगा।

Web Title: rubert vadra ladenge chunav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया