...तो इसलिए मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर मुंबई हो रहीं शिफ्ट


NAZO ALI SHEIKH 25/02/2019 12:37:59
160 Views

Mumbai. मिस वर्ल्ड का ताज 2017 में मानुषी छिल्लर ने अपने नाम किया था। इसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में किसी न किसी बात को लेकर बनी रहती हैं। चर्चा है कि मानुषी मुंबई में ही शिफ्ट होने जा रही हैं। 

यह भी पढ़ें... पुलवामा हमले पर विद्या बालन एक्शन मोड में, कहा- बड़ा कदम उठाने की...

So, Miss World Manushi Chillar shifted to Mumbai

भारत को मानुषी से पहले प्रियंका चोपड़ा ने ये ताज दिया था। मानुषी के पढ़ाई की बात करें तो वह एमबीबीएस स्कॉलर हैं। वह पढ़ाई आज भी नहीं छोड़ना चाहतीं। उनका ख्वाब डॉक्टर बनने का है। 

ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट की माने तो सोनीपत के बीपीएस गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज फॉर वुमेन में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहीं मिस वर्ल्ड मानुषी ने मुंबई के एक मेडिकल कॉलेज में माइग्रेशन ले लिया। 

यह भी पढ़ें... इस एक्ट्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, रखी गई थी ये डिमांड

वह मुंबई में ही रहकर आगे की पढ़ाई पूरी करने वाली हैं। वहीं, खबर ये भी है कि उनके पिता का ट्रांसफर मुंबई में ही हुआ है। इसके साथ ही यूनिवर्सिटी ने भी मानुषी को इजाजत देते हुए एनओसी जारी कर दी है। 

So, Miss World Manushi Chillar shifted to Mumbai

आपको बता दें कि मिस वर्ल्ड बनने के बाद यह चर्चा तेजी से उठी थी कि वह बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। चूंकि मानुषी कुछ ही दिनों बाद मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान के साथ नजर आईं थी। 

इसके बाद से लोगों की ये उम्मीदें बढ़ गई कि बॉलीवुड में वह आ सकती हैं। हालांकि, मानुषी ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था। किसी भी तरह की आधिकारिक मानुषी के बॉलीवुड में जाने को लेकर सामने नहीं आया। 

Web Title: So, Miss World Manushi Chillar shifted to Mumbai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया