सभी जनपदों में हुआ ध्वज वन्दन कार्यक्रम का आयोजन 


GAURAV SHUKLA 25/02/2019 13:07:41
123 Views

Lucknow. भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस सेवादल के आह्वान पर उ0प्र0 कांग्रेस सेवादल द्वारा पूर्व निर्धारित माह के आखिरी रविवार को प्रदेश के प्रत्येक जनपद में ध्वज वन्दन कार्यक्रम आयोजित किया गया। 

sabhi janpado me hua dhavaj vandan karyakram ka ayojan
उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने बताया कि लखनऊ के दरगाह रोड, घण्टा बेग, गरड़िया चौराहा पर ध्वज वन्दन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि प्रदेश कांग्रेस सेवादल के मुख्य संगठक डॉ. प्रमोद पाण्डेय मौजूद रहे।

ध्वज वन्दन में वन्दे मातरम गीत एवं ध्वज गीत - ‘विजयी विश्व तिरंगा प्यारा - झण्डा ऊँचा रहे हमारा’ गाया गया। कार्यक्रम के पश्चात मुख्य अतिथि प्रमोद पाण्डेय ने सेवादल के स्वयं सेवकों और स्थानीय नागरिकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मौजूदा परिवेश बहुत ही संक्रमणीय राजनैतिक विचारधारा के दौर से गुजर रहा है। 

भारत देश पुरातन से सर्वधर्म सम्भाव और सामाजिक समरसता के साथ आगे बढ़ा है और उसकी मुख्य वाहक देश की एक मात्र कांग्रेस पार्टी है, जो हमेशा समाज के सभी वर्गों को, सभी धर्मों को साथ लेकर चलती है।

आज के दौर में सत्ता में बैठे पार्टी के लोग सिर्फ और सिर्फ बाँटो और राज करो की नीति पर काम कर रहे हैं, जो कि भारत के संविधान और एकता-अखण्डता के लिए बहुत ही घातक है। 
sabhi janpado me hua dhavaj vandan karyakram ka ayojan
इसके पश्चात सेवादल के स्वयं सेवक और नागरिकों ने पुलवामा में शहीद हए वीर सैनिकों को दो मिनट रखकर श्रद्धांजलि दी।

कार्यक्रम में सेवादल के प्रवक्ता राजेश सिंह ‘काली’, मोहम्मद रिजवान, रजनी सक्सेना, अनीस गुड्डू, मो. शहाबुद्दीन, सुनील कुमार, जहीर मंसूरी, मो. आवेश सहित सैकड़ों क्षेत्रीय नागरिक उपस्थित रहे। 

इस अवसर पर भी पाँच स्थानीय लोगों हरिशंकर, मोहम्मद इकबाल, मोहम्मद छक्कन , शम्भू अवतार, अब्दुल रहमान को शहर कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष सुशील तिवारी ‘सोनू पंडित’ ने सम्मानित किया। 

यह भी पढ़ें... बसपा से यूं ही नहीं खफा हुए मुलायम, यह कारण कर चुके हैं

Web Title: sabhi janpado me hua dhavaj vandan karyakram ka ayojan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया