मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

पुलवामा हमले में एनआईए के हाथ लगा अहम सुराग


DEEP KRISHAN SHUKLA 25/02/2019 13:04:51
162 Views

New Delhi. पुलवामा हमले की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी के हाथों एक अहम सुराग हाथ लगा है। एजेंसी सूत्रों की माने तो उन्हें 14 फरवरी को सीआरपीएफ काफिले पर हुए आतंकी हमले के पहले की एक सीसीटीवी फुटेज मिली है जिसमें आतंकी आदिल अहमद डार ईको कार चलाता नजर आया है। 

pulwama hamle me NIA ke haath laga aham surag
मालूम हो​ कि बीती 14 फरवरी को जम्मू काश्मीर के पुलवामा में बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम दिया गया था। 
आत्मघाती हमले में आतंकी ने विस्फोटक से भरी कार सीआरपीएफ काफिले की बस में टकरा दी थी। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। 

pulwama hamle me NIA ke haath laga aham surag
मामले की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी की पड़ताल में विस्फोट वाले स्थान से कुछ दूर पहले नेशनल हाईवे का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें जैश-ए-मोहम्‍मद का आतंकी आदिल अहमद डार ईको कार चलाते दिख रहा है। 
विस्फोटक से भरी इसी कार को सीआरपीएफ की बस से टकराकर आतंकी ने बड़ा विस्फोट किया था। इस घटना में बस के परखच्चे उड़ गए थे। 

pulwama hamle me NIA ke haath laga aham surag
घटना के बाद आतंकी का एक विडियो वायरल हुआ था जिसमें उसने हमले की जिम्मेदारी ली थी। 
जैश ए मोहम्मद के इस आतंकी का विडियो वायरल होने के बाद एनआईए मामले की छानबीन में जुट गयी थी। 
जांच के दौरान एजेंसी के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है जिससे यह साफ हो गया है कि हमले को अंजाम देने वाला आत्मघाती आदिल अहमद डार ही था जो ईको कार पर सवार घटना स्थल से थोड़ी दूरी पर नेशनल हाइवे पर नजर आया। 

pulwama hamle me NIA ke haath laga aham surag
सूत्र बतातें हैं कि वीडियो फुटेज के जरिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने ईको कार के मालिक की पहचान भी कर ली है। एनआईए उसकी तलाश सरगर्मी से कर रही है। 
फिलहाल जो जानकारी मिली है उसके अनुसार कार का मालिक घटना के दिन से लापता चल रहा है। 

यह भी पढ़े...पुलवामा हमले पर भड़के ओवैसी, पाक को जमकर सुनायी खरी-खोटी
 

 

 

 

 

Web Title: pulwama hamle me NIA ke haath laga aham surag ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया