मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

नौशेरा सेक्टर में आतंकियों के छिपे होने की सूचना, सेना ने इलाका घेरा


DEEP KRISHAN SHUKLA 25/02/2019 13:53:45
64 Views

Srinagar. पुलवामा हमले के बाद घाटी में छिपे आतंकियों की तलाश में सेना युद्ध स्तर पर जुट गयी है। सर्च अभियान चला कर आतंकियों की खोजबीन के बीच सेना के जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ भी हो रही हैं। चप्पे चप्पे पर नजर बनाए सेना को सोमवार नौशेरा के बांदीपोरा सेक्टर में कई आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलते ही इलाके को घेर लिया है। 

Naushera sector me aatankiyon ke chhipe hone ki suchna, sena ne ilaka ghera
मालूम हो कि पुलवामा में हुए आतंकी घटना में 40 सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने के बाद से पूरे देश में जबरदस्त विरोध दिखा जिसका नतीजा यह रहा कि प्रधानमंत्री ने सेना को अपने हिसाब से आंतकियों को जवाब देने की खुली छूट दे दी है। 

Naushera sector me aatankiyon ke chhipe hone ki suchna, sena ne ilaka ghera
इसके बाद से पूरी घाटी में सेना ने आतंकियों को चुन चुन कर उनका खात्मा करने का अभियान छेड़ दिया है। 

Naushera sector me aatankiyon ke chhipe hone ki suchna, sena ne ilaka ghera
सोमवार सेना को जम्मू कश्मीर के नौशेरा के बांदीपोरा सेक्टर में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। जानकारी मिलते ही सभी तुरंत पूरे इलाके को घेर कर वहां डेरा डाल लिया है। 

Naushera sector me aatankiyon ke chhipe hone ki suchna, sena ne ilaka ghera
आतंकियों का पता लगाने के लिए सेना वहां के आम नागरिकों से सहयोग की अपील कर रही है। 
सेना को यह जानकारी मिली है कि यहां छिपे आतंकी पूरी घाटी में आतंकी घटनाओं को अंजाम दे रहे है।
उधर पाकिस्तान की सेना की ओर से भी इसी इलाके में सीज फायर का उल्लंघन करते हुए गोलाबारी की जा रही है। भारतीय सेना पाकिस्तान की इस करतूत को उसे मुंहतोड़ जवाब दे रही है। 


यह भी पढ़े...पुलवामा हमले पर भड़के ओवैसी, पाक को जमकर सुनायी खरी-खोटी
 

 

 

 

 

Web Title: Naushera sector me aatankiyon ke chhipe hone ki suchna, sena ne ilaka ghera ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया