मायावती का मोदी पर हमला, कहा- सफाईकर्मियों के पैर धोने से पाप नहीं धुलेंगे  


ABHIMANYU VERMA 25/02/2019 14:43:44
137 Views

Lucknow. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कुंभ में शाही स्नान और पूजा-अर्चना की। साथ ही पीएम मोदी ने स्वच्छता अभियान में अहम योगदान निभाने वाले सफाईकर्मियों के पैर भी धुले। जिसको लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने निशाना साधा है। उन्होंने पूछा है कि चुनाव के समय संगम में स्नान करने से भाजपा के वादाखिलाफी के पाप धुल जाएंगे क्या।   

Mayawati attacks PM Modi on bath in Kumbh

मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर से ट्वीट करते हुए लिखा कि चुनाव के समय संगम में शाही स्नान करने से मोदी सरकार की चुनावी वादाखिलाफी, जनता से विश्वासघात व अन्य प्रकार की सरकारी ज़ुल्म-ज़्यादती व पाप क्या धुल जाएंगे? नोटबंदी, जीएसटी, जातिवाद, द्वेष व साम्प्रदायिकता आदि की ज़बर्दस्त मार से त्रस्त लोग क्या भाजपा को इतनी आसानी से मांफ कर देंगे?

यह भी पढ़ें:-...प्रियंका के बाद अब जीजा जी पर नया दांव खेलेंगे राहुल, BJP में मचा हड़कंप

Mayawati attacks PM Modi on bath in Kumbh

वहीं, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि पर सवाल उठाते हुए मायावती ने लिखा कि मोदी सरकार को किसान व खेतिहर मज़दूरों में अन्तर करना चाहिये। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले 500 रु प्रति माह की सहायता भूमिहीन खेतिहर मज़दूरों हेतु तो ठीक है, लेकिन किसानो के लिये नहीं। किसान पैदावार का वाजिब मूल्य चाहते है। 

Mayawati attacks PM Modi on bath in Kumbh

बसपा सुप्रीमो ने आगे लिखा कि भाजपा सरकार 5 साल में यह सुनिश्चित नहीं कर पायी। यह विफलता है। 

Web Title: Mayawati attacks PM Modi on bath in Kumbh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया