मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

जैश के इन कैंपों पर थी खुफिया एजेंसियों की नजर, जहां भारत ने गिराए 1 हजार किलो बम


ABHIMANYU VERMA 26/02/2019 13:39:52
127 Views

New Delhi. भारत ने पुलवामा में सीआरपीएफ़ जवानों के काफिले पर हुए हमले का बदला ले लिया है। भारतीय वायुसेना ने मंगलवार को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में जमकर बमबारी की। वायुसेना के 12 मिराज-2000 विमानों में PoK में मौजूद आतंकी ठिकानों पर 1 हजार किलो बम गिराए। 

Indian Air Force Bombing on Jaish e Mohammad 13 camps

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत की ख़ुफ़िया एजेंसियों ने पाकिस्तान में मौजूद आतंकियों के 13 ठिकानों की जानकरी दी थी। जिसमें बालाकोट के इलाके के आतंकियों के कैंप को भारतीय वायुसेना ने तबाह कर दिया है। वहीं, आतंकियों के कैंप से जुड़ी पूरी जानकारी का एक नक्शा सामने आया है। इन सभी कैंपो पर सुरक्षा एजेंसियों की तरफ से नजर रखी जा रही थी। 

Indian Air Force Bombing on Jaish e Mohammad 13 camps

वहीं, भारत की बमबारी से तिलमिलाए पाकिस्तान ने इमरजेंसी बैठक बुलाई है। पाकिस्तान का कहना है कि भारत ने खाली इलाकों में बम गिराए। किसी के मारे जाने की खबर नहीं है। 

यह भी पढ़ें:-.......तो इस तरह वायुसेना ने पाक के खिलाफ की कार्रवाई

इन ठिकानों पर थी खुफिया एजेंसियों की नजर

भारत की सुरक्षा एजेंसियों के पास पाकिस्तान में उन 13 ठिकानों की जानकारी थी जहां से पुलवामा हमले की ज़िम्मेदारी लेने वाला आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ट्रेनिंग कैंप चला रहा था।

Indian Air Force Bombing on Jaish e Mohammad 13 camps

बताया जा रहा है कि पीओके के केल, शर्डी, दूधमियाल, अथमुकाम, जुआरा, लीपा, एफ़डबल्यूडी कठुआ, कटली, लंजोते, निकियाल, मंधार समेत 13 ठिकानों पर जैश-ए-मोहम्मद कैम्प चल रहे थे। 

Web Title: Indian Air Force Bombing on Jaish e Mohammad 13 camps ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया