मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

दिग्गज सपा नेता का दावा- सरकार ने पाक से की सांठगांठ, फिर खाली घरों पर की बमबारी


ABHIMANYU VERMA 27/02/2019 08:21 AM
223 Views

Gonda. पीओके में आतंकियों के ठिकानों पर भारतीय वायुसेना की कार्रवाई से पूरे देश का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है। हर कोई वायुसेना की इस कार्रवाई की तारीफ कर रहा है। वहीं, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व यूपी के पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह ने इसको लेकर सवाल खड़े कर दिये हैं। 

SP leader implicates serious charges against the government on air strikes against Pakistan

सपा नेता ने वायुसेना की आतंकी ठिकानों पर कार्रवाई को झूठा बताया है। उन्होंने मंगलवार को कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा नेता झूठे हैं। क्या सर्जिकल स्ट्राइक कुछ नया है? उन्होंने कहा कि टेलीविजन चैनल उसे आज प्रसारित कर रहे हैं। इस हमले के बारे में 10 दिन से पता था। 

यह भी पढ़ें:-...वायुसेना की कार्रवाई से बौखलाया पाक, LoC पर शुरू की फायरिंग

SP leader implicates serious charges against the government on air strikes against Pakistan

पूर्व मंत्री ने आरोप लगाया कि यह पांच दिन से पता था कि सरकार ने पाकिस्तान से सांठगांठ कर ली है और एक खाली घर पर कुछ बम गिराने का फैसला किया है और उसके बाद एक बयान जारी कर देंगे।

सिंह ने आगे कहा कि भाजपा खुद आतंकवाद को बढ़ावा देती है। महबूबा मुफ्ती के साथ सरकार बनाकर उसने साबित कर दिया था कि आतंकवाद का समर्थन करने वालों से भी उसे कोई परहेज नहीं है। 

बता दें कि भारतीय वायुसेना ने मंगलवार की सुबह 3.30 बजे पीओके में बालकोट, चिकोटी और मुजफ्फराबाद में बमबारी की थी। जिसमें पुलवामा हमले को अंजाम देने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कई कैंप तबाह हो गए। 

वायुसेना की इस बड़ी कार्रवाई में करीब 300 आतंकवादी मारे गए हैं। वहीं, जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अज़हर के दो भाइयों और साले यूसुफ अज़हर के भी मारे जाने की खबर है।

Web Title: SP leader implicates serious charges against the government on air strikes against Pakistan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया