मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

IND vs AUS 2nd T20I : भारत के लिए दूसरा टी-20 मैच करो या मरो वाला


SUJEET KUMAR 27/02/2019 10:22:22
151 Views

New Delhi. भारतीय टीम बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का दूसरा और आखिरी टी-20 मैच खेलेगी। यह मुकाबले बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत की तीन विकेट से हार हुई थी। इस हार के बाद भारत सीरीज में 0-1 से पिछड़ गया था। India vs Australia 2nd T20I
ऐसे में भारत के लिए दूसरा टी-20 मैच करो या मरो' वाला होगा। बता दें कि चिन्नास्वामी की पिच पिछले कुछ वर्षों में धीमी हुई है, लेकिन पहले मैच के विपरीत यहां बड़ा स्कोर बनने की उम्मीद है। 

केएससीए के अधिकारी ने पीटीआई से कहा, इस पिच पर शायद आईपीएल मैच जितने रन नहीं बने, लेकिन इस पर काफी रन बनेंगे। हम ऐसे विकेट का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसका उपयोग दो महीने से अधिक समय से नहीं हुआ है। इसका इस्तेमाल पिछली बार विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान हुआ था। 

यह भी पढ़ें...जब शहीदों को श्रद्धांजलि देते वक्त स्टेडियम में मचा शोर, तो विराट ने कराया शांत

गौरतलब है कि भारत ने रविवार (24 फरवरी,2019) को विशाखापत्तनम में खेले गए पहले टी-20 मैच में सात विकेट पर 126 रन बनाए थे। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने मैच की अंतिम गेंद पर 127 रन का लक्ष्य हासिल किया था।

भारत ने बेंगलुरु के इस मैदान पर अब तक पांच टी-20 मैच खेले हैं जिसमें उसे तीन में जीत हासिल हुई, जबकि में भारत को हार का सामना करना पड़ा है। 

 

Web Title: India vs Australia 2nd T20I ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया