मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

देश की पहली मिस ट्रांस क्वीन कांग्रेस में हुई शामिल


SUJEET KUMAR 27/02/2019 10:30:47
446 Views

Raipur. देश की पहली मिस ट्रांस क्वीन वीणा सेंद्रे ने राजनीति में एंट्री कर ली है। वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वीणा को पार्टी में शामिल होने पर उन्हें बधाई दी।सीएम बघेल ने कहा ट्रांसजेंडर मिस इंडिया ने पार्टी में शामिल होकर न सिर्फ राज्य का बल्कि देश का भी मान बढ़ाया है।

Miss Transqueen India Veena Sendre join congress

वीणा ने वर्ष 2018 में सबसे पहले मिस ट्रांस क्वीन का खिताब जीत था। वहीं अब वह मिस इंटरनेशनल क्वीन पेजेंट में हिस्सा लेने जा रही हैं। 

Miss Transqueen India Veena Sendre join congress

वीणा ने कहा कि वह 25 फरवरी से आठ मार्च तक बैंकॉक में होने वाली मिस इंटरनेशनल क्वीन पेजेंट में हिस्सा लेने जा रही हैं। इसके पहले जब वह मिस ट्रांस क्वीन के रूप में चुनीं गई थीं, तो उन्हें प्रदेश की जनता का भरपूर सहयोग मिला था। 

Miss Transqueen India Veena Sendre join congress

वीणा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में 28 देशों के प्रतिभागी शामिल होंगे। इसमें वीणा भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। इस पूरी प्रतियोगिता के दौरान कुल 5 राउंड होंगे, जिनमें खरा उतरना वीणा के लिए सबसे बड़ी चुनौती है। बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर वीणा सेंद्रे के कांग्रेस में शामिल होने की जानकारी दी है। 

यह भी पढ़ें...यूपी के बाद इस प्रदेश में बीजेपी -कांग्रेस को घेरने के लिए मायावती का एलान,विरो​

 

Web Title: Miss Transqueen India Veena Sendre join congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया