मुख्य समाचार
 

ICC ने कहा, वर्ल्ड कप में भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी होगी


SUJEET KUMAR 27/02/2019 14:55:19
134 Views

New Delhi. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने बुधवार (27 फरवरी) को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को आश्वासन दिया कि वह पुलवामा आतंकी हमले को देखते हुए आगामी विश्व कप के दौरान भारत की सुरक्षा चिंताओं को दूर करने के लिए 'सब कुछ करेगा'।

ICC to clear BCCI
दरअसल बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी ने 30 मई से शुरु हो रहे विश्व कप में खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी जिसपर आईसीसी ने आश्वासन दिया है कि वह खिलाड़ियों की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखेगा। 

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को बताया है कि, बीसीसीआई की ओर से राहुल जोहरी ने सीईसी बैठक में भारतीय टीम, मैच अधिकारियों और भारतीय प्रशंसकों की सुरक्षा का मुद्दा उठाया। 

ICC to clear BCCI
इसमें राहुल जौहरी ने सीईसी से कहा कि बीसीसीआई को आईसीसी और इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने सुरक्षा की जो योजना बनाई है उस पर भरोसा है। अधिकारी ने कहा, आईसीसी के सीईओ डेविड रिचर्डसन ने बीसीसीआई को आश्वासन दिया कि उसकी चिंता को दूर करने के लिए आईसीसी हर संभव प्रयास करेगा।

गैरतलब है कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देश के कई दिग्गज क्रिकेटरों का कहना है कि भारत को पाकिस्तान के साथ विश्व कप नहीं खेलना चाहिए। 


हालांकि, कुछ क्रिकेटरों का मानना है कि भारत को पाकिस्तान को हराकर उन्हें जवाब देना चाहिए। ऐसे में टीम इंडिया और बीसीसीआई ने यह फैसला सरकार पर छोड़ा है। उनका कहना है कि भारत सरकार जो भी फैसला लेगी, हम उसका सम्मान करेंगें।

 

 

Web Title: ICC to clear BCCI's doubts over 2019 World Cup security in CEC ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया