मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

UPSSSC में कई पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन


NAZO ALI SHEIKH 27/02/2019 15:15:24
104 Views

Lucknow. UPSSSC ने होम्योपैथिक फार्मासिस्ट के कई पदों पर भर्तियां निकाली है। जो भी अभ्यर्थी इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं, वह अंतिम तिथि 25 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें... आपने भी दिया है AP एसआई परीक्षा, आंसर की हुई जार

UPSSSC recruitment in many posts, sooner application

बताते चलें कि 420 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी UPSSSC की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

  महत्वपूर्ण जानकारियां

बताते चलें कि होम्योपैथिक फार्मासिस्ट (राज्य होम्योपैथिक क्लीनिक) के कुल 412 पदों और होम्योपैथिक फार्मासिस्ट (राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज /अस्पताल)  के कुल 8 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। अभ्यर्थियों के लिए होम्योपैथिक फार्मासिस्ट के पदों पर नौकरी पाने का यह सुनहरा मौका है। 

यह भी पढ़ें... आंगनबाड़ी सहायिका ने मंत्री से पूछ ली पढ़ाई, तो दिया ये जवाब

बताते चलें कि 25 फरवरी से ही आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन करने की अंतिम तिथ 18 मार्च है। हालांकि, अभ्यर्थियों से यदि आवेदन करने में किसी तरह की त्रुटि हुई है तो 25 मार्च तक संशोधन कर सकते हैं। 

UPSSSC recruitment in many posts, sooner application

आपको बता दें कि वही अभ्यर्थी आवेदन के योग्य होंगे जिनकी न्यूनतम आयु 21 और अधिकमत 40 वर्ष हो। वहीं, पदों के अनुरूप शैक्षिक योग्यता निर्धारित है। 

अभ्यर्थी आवेदन आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन कर सकेंगे। इससे पहले अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी वेबसाइट का अवलोकन विस्तार से अवश्य कर लें। आवेदन शुल्क का भुगतान अभ्यर्थी ऑनलाइन ही कर सकेंगे।

Web Title: UPSSSC recruitment in many posts, sooner application ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया