मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

सबल करें हिम्मत और हौंसला, सारा देश आपके साथ खड़ा : अखिलेश यादव 


GAURAV SHUKLA 27/02/2019 16:02:07
568 Views

LUCKNOW. भारत के द्वारा पाकिस्तान में की गयी एयर स्ट्राइक के बाद दोनों देशों के बीच तनाव चरम पर है। इसी बीच बुधवार को विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि पाकिस्तान का एक विमान इंडियन एयरफोर्स द्वारा मार गिराया गया। इस ऑपरेशन में हमारा एक मिग क्षतिग्रस्त हो गया और विमान के पायलट मिसिंग हैं। पाक के लड़ाकू विमान को मार गिराने के क्रम में हमारा विमान मिग-21 क्षतिग्रस्त हुआ। पाकिस्तानी विमान ने हमारे सैन्य ठिकानों को निशाना बनाकर हमला किया था। विदेश मंत्रालय के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सैनिकों का उत्साह बढ़ाने का काम किया है। 

AKHILESH YADAV TWEET ON AIR STRIKE
अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा है, "मैं देश के वीर जाँबाज़ पाइलट के सकुशल और सही सलामत लौटने की प्रार्थना करता हूँ। ईश्वर इस समय आपको हिम्मत और हौंसले से सबल करे। सारा देश आपके साथ खड़ा है।" बता दें कि रवीश कुमार ने भारतीय पायलट के मिसिंग की पुष्टि की। भारतीय पायलट को हिरासत में लेने का दावा बुधवार सुबह पाकिस्तानी आर्मी ने किया है।

AKHILESH YADAV TWEET ON AIR STRIKE

 

Web Title: AKHILESH YADAV TWEET ON AIR STRIKE ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया