मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

टीवी सीरियल झांसी की रानी में आया नया मोड़, अब गुजरात में होगी शूटिंग


NAZO ALI SHEIKH 27/02/2019 16:01:50
224 Views

Lucknow. टीवी सीरियल झांसी की रानी इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ  रहा है। वहीं सीरियल की लीड एक्ट्रेस अनुष्का सेन भी सेट पर जमकर मेहनत कर रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले हफ्ते में सीरियल की कहानी में नया मोड़ दिखाया जाएगा। वहीं सीरियल की पूरी स्टारकास्ट गुजरात में शूटिंग कर रही है। 

यह भी पढ़ें... नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस फैन ने की नवाज के साथ बदसुलूकी

TV serial new twist in Jhaansi Ki rani, now shooting in Gujrat

  अंग्रेजों से मैच

झांसी की रानी सीरियल में एक्ट्रेस अनुष्का सेन  के साथ उनके को- एक्टर विकास मानकताला हैं। सीरियल के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा, कि किस तरह झांसी के राजा महाराज गंगाधर और ब्रिटिश कैप्टन रॉस के बीच पोलो मैच होता है। 

यह भी पढ़ें...  खूबसूरती में मां से कम नहीं हैं पलक तिवारी

TV serial new twist in Jhaansi Ki rani, now shooting in Gujrat

राजा की हार का षड़यंत्र

कैप्टन रॉस अपनी चालाकि से गंगाधर को हराकर 8 गांव उनसे बदले में ले लेना चाहता है और उनमें अफीम की खेती कराना चाहता है। पोलो खेल के मास्टर अंग्रेज सैनिकों के सामने झांसी के राजा के इरादे पस्त हो जाते हैं। 

मैच खेलने के दौरान आचनक गंगाधर घोड़े से गिरने लगते हैं तभी वहीं लक्ष्मीबाई (अनुष्का सेन) वहां पहुंचकर गंगाधर (विकास मानकताला) को सहारा देते हुए अंग्रेजों के पाले में जाती हुई जीत को अपनी तरफ मोड़ लेती हैं। 

बताते चलें कि इस सीरियल की एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने महारानी लक्ष्मी बाई का रोल करने के लिए ट्रेनिंग ली है। उऩ्होंने अपने करेक्टर में जान डालने के लिए हॉर्स राइडिंग और तलवार बाजी भी सीखी है। 

Web Title: TV serial new twist in Jhaansi Ki rani, now shooting in Gujrat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया