मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

सपना चौधरी ने भारतीय वायुसेना को किया खास अंजाद में सलाम, देखें फोटो


NAZO ALI SHEIKH 27/02/2019 16:26:51
181 Views

Mumbai. भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान से पुलवामा हमले का 12 दिन में ही बदला ले लिया। वायुसेना की इस बहादुरी को पूरा देश सलाम कर रहा है। सेना के इस साहस भरे कदम को देश ने सर्जिकल स्ट्राइक 2 का नाम दिया है। 

यह भी पढ़ें... भारतीय वायुसेना को कंगना- सलमान का सलाम, कहा- पीएम मोदी की इस कार्रवाई से ...

Sapna Chaudhary did the Indian Air Force special salute, see photo

पूरे देश के साथ बॉलीवुड भी सेना के इस जज्बे को सलाम कर रहा है। इसी कड़ी में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने भी सेना को अलग अंदाज में सलाम किया है। 

सपना ने सेना को अनोखे अंदाज में सलामी देते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह जीप के ऊपर खड़ी हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में दिख रहा है कि वह सेना को सलाम कर रही हैं। 

Sapna Chaudhary did the Indian Air Force special salute, see photo

इस वायरल फोटो में सपना के फैंस जमकर भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं। बता दें कि आज से 12 दिन पहले 14 फरवरी को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ था। 

इस हमले में 40 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। हमले की जिम्मेदारी मसूद अजहर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। जिसके बाद से ही भारत में पाकिस्तान से बदला लेने की मांग तेज हो गई थी।

Web Title: Sapna Chaudhary did the Indian Air Force special salute, see photo ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया