जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर


ABHIMANYU VERMA 01/03/2019 08:56 AM
190 Views

Srinagar. एक तरफ पाकिस्तान अमन और शांति की बात कर रहा है और दूसरी तरफ सीमा पर लगातार गोलीबारी जारी है। इसी बीच जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में देर रात शुरू हुई भारतीय सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुक्रवार सुबह तक जारी रही। जिसमें दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है।Two terrorists killed during encounter in Kupwara

सूत्रों की माने तो जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया है। बताया रहा है कि सुरक्षा बलों को 2 से 3 आतंकवादियों के छुपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा के बाबागुंड इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया।

यह भी पढ़ें:-...पाक से वापस लौटेंगे अभिनंदन, वाघा बॉर्डर पर होगा स्वागत

इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और अभियान मुठभेड़ में बदल गया। वहीं, आखिरी जानकारी मिलने तक आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ थम गई है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

Two terrorists killed during encounter in Kupwara

वहीं पाकिस्तान अपनी हरकरतों से बाज नहीं आ रहा है। पाक सेना की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन भी किया जा रहा है। जम्मू-कश्मीर पुंछ और रजौरी जिलों में सीमा रेखा के पास 6 सेक्टरों में नागरिक बस्तियों पर पाक की तरफ से भारी फायरिंग की गई। जिसमें एक महिला की मौत हो गई और एक जवान के घायल होने की खबर है। 

Web Title: Two terrorists killed during encounter in Kupwara ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया