मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

टीम इंडिया पर आतंक का खतरा !


SUJEET KUMAR 01/03/2019 10:12:13
80 Views

New Delhi. दो टी-20 मैचों की सीरीज के बाद भारत अब ऑस्ट्रेलिया के साथ पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलेगा। इस सीरीज की शुरूआत 2 मार्च को होगी। इसी बीच खबर आ रही है कि भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दस मार्च को मोहाली और उसके बाद दिल्‍ली में होने वाला वनडे मैच शिफ्ट किया जा सकता है। 

india vs australia odi schedule
दरअसल मोहाली स्‍टेडियम भारतीय वायु सेना के बेस के बगल में हैं और वो उड़ान के रास्‍ते में सीधे आता है। इस वक्त भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल हैं। ऐसे में भारतीय वायु सेना मैच शिफ्ट करने को कह सकती है।   

बता दें कि  भारतीय वायु सेना का बेस बगल में होने के कारण ही इस स्टेडियम में ऊंचे लाइट टावरों नहीं लगाए गए हैं। इस स्टेडियम में फ्लड लाइट की एक नई तरह की डिजाइन है, जो मैदान को पर्याप्त रोशनी प्रदान करती है।

यह भी पढ़ें...स्पॉट फिक्सिंग में शामिल न होने की जिद पर अड़े श्रीसंत

यहां पर 18 फ्लड लाइट टावर हैं और सभी काफी कम ऊंचाई वाले हैं। स्‍टेडियम की यह लाइट पीसटाइम के दौरान एयरफोर्स बेस की गतिवधियों में बिना दखल दिए डे नाइट मैच करवाने में सक्षम हैं। 

मीडिया रिपोर्ट की माने तो भारत और पाकिस्‍तान के बीच हालिया स्थिति के कारण‍ सिर्फ मोहाली मैच ही नहीं बल्कि दिल्‍ली मैच को भी शिफ्ट किया जा सकता है।  

यह भी पढ़ें...IND vs AUS, 2nd T20I : भारत ने गवाई सीरीज, ऑस्ट्रेलिया ने सात विकेट से हराया

पांच वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच 13 मार्च को दिल्‍ली में खेला जाना है, पर खबर है कि यह मैच दिल्ली से सिफ्ट होकर बेंगलुरु या फिर कोलकाता में खाला जा सकता है। इसके लिए दोनों जगहों के अधिकारियों को तैयार रहने को बोल दिया गया है। 

 

Web Title: india vs australia odi schedule ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया