मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

बड़ी खबर: बसपा सुप्रीमो ने इस वरिष्ठ नेता को बनाया अध्यक्ष


SUJEET KUMAR 01/03/2019 11:50:14
1898 Views

Lucknow.  लोकसभा चुनाव-2019 के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी में एक बड़ा बदलाव हुआ है। जिससे कार्यकर्ता में खुशी की लहर है। दरअसल, बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने पार्टी के वरिष्ठ नेता को विधानसभा क्षेत्र का अध्यक्ष बना है। वहीं इस खबर से कांग्रेस और भाजपा में खलबली मची हुई है। 

bahujan samaj party mayawati lok sabha election -2019

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी तैयारियों में जुट गए है। सभी दल संगठन को और मजबूत करने की रणनीति पर काम कर रहे हैं। ऐसे में बसपा ने एक वरिष्ठ नेता को बड़ी जिम्मेदारी दे दी गई है।

यह भी पढ़ें...मायावती ने पीएम पर बोला हमला, कहा- पहले पायलट को लाएं वापस, बाद में करें पार्ट...

गुरुवार को अंबेडकर पार्क में हुई बसपा की बैठक में रोहिताश सोगन को बसपा का विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष बनाया गया। इस दौरान पीएल वर्मा, सांवरमल, जगदीप डीगवाल व बाबूलाल महरिया आदि मौजूद थे। 

यह भी पढ़ें...एक्शन में आई मायावती पार्टी किया बड़ा फेरबदल, कई पदाधिकारियों को दिखाएंगी बाहर क..

इस बैठ की अध्यक्षता बसपा नेता रामावतार नारनोलिया ने की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया। साथ ही ये भी कहा कि बसपा सभी वर्गो के लिए काम कर रही है। 

 

Web Title: bahujan samaj party mayawati lok sabha election -2019 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया