मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

लालू की रैलियों को फेल करने के लिए मोदी ने चली ये चाल


ABHIMANYU VERMA 01/03/2019 14:22:43
339 Views

Patna. लोकसभा चुनाव को देखते हुए पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में 3 मार्च को एनडीए की संकल्प रैली होने वाली है। यह रैली बिहार के राजनीतिक इतिहास में बड़ी रैलियों में से एक होगी। वहीं, एनडीए नेताओं की कोशिश रैली को लालू की अब तक होती आयी रैलियों से बड़ी करने की है।

PM Modi

बता दें कि इस रैली को खुद प्रधानमंत्री मोदी संबोधित करने करने वाले हैं। जिकों लेकर एनडीए के नेता दो लाख लोगों को जुटाने का दावा कर रहे हैं। इस रैली के लिए सैकड़ों बसों के अलावा डेढ़ दर्जन से अधिक रेलगाडिय़ां बुक कराई गई हैं। डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी इस रैली को एनडीए के तीनों दलों (भाजपा-जेडीयू-एलजेपी) के बीच समन्वय के तौर पर देखते हैं। 

यह भी पढ़ें:-...तेजप्रताप समर्थकों ने RJD विधायक के घर आए बारातियों को पीटा

PM Modi

डिप्टी सीएम का कहना है कि चुनाव से पहले इस रैली ने तीनों दलों के बीच परफैक्ट समन्वय स्थापित कर दिया है। उन्होंने माना कि जदयू के आरसीपी सिंह का माइक्रो मैंनेजमेंट रैली में कारगर हो रहा है। 

Web Title: PM Modi's rally on 3rd March in Patna Gandhi Maidan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया