मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

जेट एयरवेज के चेयरमैन देगें इस्तीफा, वित्तीय स्थिति संभालने में हुए नाकाम


NAZO ALI SHEIKH 01/03/2019 15:22:37
108 Views

New Delhi. जेट एयरवेज के चेयरमैन नरेश गोयल ने इस्तीफा देने का फैसला किया है। गोयल के इस्तीफा देने का कारण यह है कि वह एयरवेज की घटते वित्तीय हालात को संभाल पाने में असफल साबित हुए इसलिए उन्होंने पद छोड़ने का फैसला किया। 

यह भी पढ़ें... एक्सप्रेस वे की हवाई पट्टी पर बढ़ी पुलिस की चौकसी

Jet Airways chairman Goyal resigns, failed to handle financial situation

  लगातार हो रहा घाटा

गोयल ने जेट एयरवेज की स्थापना अब से 25 साल पहले की थी। उन्होंने इस्तीफा देने का फैसला 14 फरवरी को कंपनी के बोर्ड और शेयरधारकों की तरफ से कर्जदाताओं के बेलआउट प्लान को दी गई मंजूरी के चलते लिया है, कर्जदाताओं ने लगातार चार तिमाही से घाटे में चल रही एयरलाइंस की ज्यादातर हिस्सेदारी खरीदने पर सहमति जताई थी। 

यह भी पढ़े... एयर स्ट्राइक के बाद दिल्ली हाई अलर्ट पर

रिपोर्ट् के अनुसार, नरेश गोयल ने इस्तीफा देने का फैसला बुधवार को कर्जदाताओं और सऊदी अरब की एतिहाद एयरवेज के सीईओ टॉनी डगलस के साथ हुई मीटिंग के बाद लिया है। यह मीटिंग एतिहाद और कर्जदाताओं के बीच चल रहे मुद्दे सुलझाने केलिए बुलाई गई थी।

Jet Airways chairman Goyal resigns, failed to handle financial situation

एतिहाद एयरवेज के पास जेट एयरवेज में 24 फीसदी साझेदारी है, जबकि कर्जदाताओं के ग्रुप का नेतृत्व स्टेट बैंक रहा है। हालांकि जब कंपनी की वाइस प्रेसिडेंट (कॉरपोरेट मामलों व जनसंपर्क) रागिनी चोपड़ा से संपर्क किया गया, तो उन्होंने ऐसी कोई जानकारी होने से इनकार कर दिया। 

Web Title: Jet Airways chairman Goyal resigns, failed to handle financial situation ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया