मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

झारखंड में राहुल गांधी भरेंगे हुंकार, एक मंच पर होगा संयुक्त विपक्ष


ABHIMANYU VERMA 02/03/2019 09:14 AM
101 Views

Ranchi. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को विशाल जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। चुनाव से पहले झारखंड में राहुल की इस रैली को बेहद अहम माना जा रहा है। वहीं, इस रैली के जरिये कांग्रेस विपक्षी एकजुटता को दिखाने की कोशिश भी करेगी। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी का झारखंड में यह पहला दौरा है।

Congress president Rahul Gandhiजानकारी के मुताबिक रांची के मोरहाबादी मैदान में शनिवार को होने वाली राहुल की रैली में महागठबंधन के प्रमुख घटक दलों झामुमो, झाविमो व राजद को आमंत्रित किया गया है। कहा जा रहा है कि झाविमो के मुखिया बाबूलाल मरांडी और झामुमो के नेता स्टीफन मरांडी भी शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें:-...अभिनंदन की वतन वापसी में इस वजह से हुई देरी

Congress president Rahul Gandhi

इस रैली को लेकर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजेश ठाकुर ने बताया कि राहुल गांधी की रैली के लिए राज्य में उनके गठबंधन सहयोगी झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो), झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया था।

Web Title: Congress president Rahul Gandhi's rally in Ranchi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया