मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

2019 इन चार स्मार्टफोन के बीच छिड़ेगी जंग


SUJEET KUMAR 02/03/2019 14:40:32
79 Views

Lucknow. टेक्नोलॉजी के मामले में 2019 बड़े-बड़े कीर्तिमान हासिल करने वाला है। इसमें चार स्मार्टफोन के बीच जंग छिड़नी तय मानी जा रही है। कौन हैं वो चार स्मार्टफोन, वह आज हम आपको बताने जा रहे हैं। upcoming smartphones 2019 in india

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है Samsung Galaxy X का। यह दुनिया का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन है।

हालांकि अभी इसकी लॉन्चिंग डेट सामने नहीं आई है। यह स्मार्टफोन सैमसंग की एस सीरीज का फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा।

कंपनी इसे गैलेक्सी एस 10 के तौर पर कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो 2019 में पेश कर सकती है। सैमसंग का फोल्डेबल स्मार्टफोन 7.3 इंच के डिस्प्ले पैनल के साथ आएगा।

upcoming smartphones 2019 in india

इस लिस्ट में सबसे दूसरा नाम Realme-3 का है। यह चार मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में मीडियाटेक हीलियो पी-70 प्रोसेसर देखने को मिलेगा, जो Redmi Note 7 Pro और Note 7 को टक्कर देगा।

इस स्मार्टफोन में कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 24MP+16MP डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 4K रिकॉर्डिंग ऑप्शन भी मिल सकता है। 

upcoming smartphones 2019 in india

इस लिस्ट में Meizu Note 9 का भी नाम है। यह फोन 6 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने ऐलान किया ने है कि 6 मार्च को चीन में होने वाले इवेंट में Meizu Note 9 को लॉन्च किया जाएगा।

हालांकि स्मार्टफोन से जुड़ी कोई डिटेल इसके साथ शेयर नहीं की गई, लेकिन सामने आई तस्वीर से लग रहा है कि यह फोन गेम-सेंटरिक हो सकता है। 

upcoming smartphones 2019 in india

अब हम बात करेंगे Oppo F11 Pro की, यह फोन पांच मार्च को लॉन्च होगा, जो मुंबई में एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी ने पहले ही कन्फर्म कर दिया है कि इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा और पॉपअप सेल्फी कैमरे जैसी कई खूबियां हैं।

Oppo F11 Pro की लॉन्चिंग के चलते इससे पहले लॉन्च हुए Oppo F9 Pro की कीमत में 2,000 रुपए की कटौती की गई है।

Web Title: upcoming smartphones 2019 in india ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया