टिकट बंटवारे पर मायावती का सबसे बड़ा मास्टर प्लान, बनी ये खास रणनीति


NAZO ALI SHEIKH 02/03/2019 15:21:57
1812 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही सभी पार्टियों ने चुनावी मैदान में ताल ठोकना शुरु कर दिया है, बसपा सुप्रीमों की तैयारी देख विरोधियों के अभी से पसीने छूट रहे हैं।

यह भी पढ़ें... जेट एयरवेज के चेयरमैन देगें इस्तीफा, वित्तीय स्थिति संभालने में हुए नाकाम

Mayawati

बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती शुक्रवार की शाम को लखनऊ पहुंची गई हैं। जहां मायावती रविवार को बसपा कोऑर्डिनेटरों और अपने आला पदाधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक करने वाली हैं। 

टिकट बंटवारे पर मंथन

सूत्रों के मुताबिक बसपा सुप्रीमो मायावती इस बैठक में संगठनात्मक गतिविधियों के साथ- साथ लोकसभा चुनाव के टिकट के दावेदारों के नामों पर भी मंथन करने वाली हैं।

इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो लोकसभा चुनाव  के लिए अब तक हुई तैयारियों के बारे में भी अपने वरिष्ठ पदाधिकारियों को खास निर्देश दे सकती है। 

यह भी पढ़ें... एक्सप्रेस वे की हवाई पट्टी पर बढ़ी पुलिस की चौकसी

  अहम है लखनऊ आना

बता दें कि 15 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाकर बसपा सुप्रीमों शाम को ही दिल्ली रवाना हो गई थीं। इसके बाद शुक्रवार को उनकी वापसी से कयास लगाए जा रहे हैं कि वह किसी खास वजह से लखनऊ लौटी हैं।

Mayawati

उधर लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने में बस कुछ ही समय बाकी बचा है। इसलिए मायावती इस बीच लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की घोषणा भी कर सकती हैं।

उत्तर प्रदेश में इस बार बसपा-सपा के साथ गठबंधन करके लोकसभा चुनाव में लड़ने की तैयारी कर रही है। बसपा 38 और सपा 37 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली है। 

Web Title: Mayawati's biggest master plan on ticket sharing, this special strategy ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया