मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

डम्पर ने अधेड़ को रौंदा, बेटी के हाथ पीले करने आए पिता की मौत


DEEP KRISHAN SHUKLA 02/03/2019 16:04:31
85 Views

Unnao. उन्नाव की हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के लखपेड़ा चौराहे के पास डम्पर ने स्कूटी सवार अधेड़ को रौंद दिया, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। इस हादसे में एक पिता अपनी बेटी के हाथ पीले करने के सपने आंखों में संजोएं दुनिया से अलविदा हो गया। घटना के बाद जिस घर में शादी की तैयारियां चल रही थी, जो मातम में बदल गयी। पुलिस ने शव कब्जे में लेेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

Damfar ne adhed ko raunda, beti ke haath peele karne aaye pita ki maut
शुक्रवार तेज रफ्तार अनियंत्रित डम्पर ने बेटी के हाथ पीले करने छुट्टी लेकर आए एक पिता की जिदंगी निगल ली। 

हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के बांगरमऊ लखनऊ रोड पर लखपेड़ा चौराहे के पास मोहद्दीनपुर निवासी प्रदीप सिंह (59) पुत्र रामेश्वर सिंह करीब 12 बजे दोपहर स्कूटी से घर जा रहा था। 

वह मोहान स्थिति बैंक आफ इंडिया में फिक्स डिपॉजिट तुड़वाने के लिए जमा करने गया था। अभी वह लखनऊ बांगरमऊ रोड पर लखपेड़ा चौराहे के पास पहुंचा था कि लखनऊ की ओर से आ रहे डम्फर ने उसकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी और उसे रौंदता हुआ निकल गया। 

इस हादसे में मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर डम्फर को अपने कब्जे में ले लिया है। 

कोतवाली प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि बेटे की तहरीर पर डम्फर चालक के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज ली गयी है। 

Damfar ne adhed ko raunda, beti ke haath peele karne aaye pita ki maut

 15 दिन पहले ही छुट्टी पर आया था घर

रामेश्वर झांसी में बिजली विभाग में नौकरी करता था। 8 मार्च को उसकी इकलौती बेटी की शादी होनी थी। 15 दिन पहले ही वह छुट्टी लेकर घर आया था।

इस दर्दनाक हादसे ने अपनी बेटी के हाथ पीले होने के सपने को हकीकत में बदलने नहीं दिया। पिता की मौत से जिस घर में शादी की तैयारियों के चलते खुशियों का माहौल था वह मातम में बदल गया। 

यह भी पढ़े...सपा के वरिष्ठ नेता का निधन, पार्टी में मचा हड़कम्प

Web Title: Damfar ne adhed ko raunda, beti ke haath peele karne aaye pita ki maut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया