मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

बड़ा खुलासा: यूपी के कई शहरों में गया था जैश कमांडर, देवबंद में दी गयी थी पार्टी


ABHIMANYU VERMA 03/03/2019 10:21:47
204 Views

Lucknow. यूपी के देवबंद से गिरफ्तार आतंकी शाहनवाज तेली और आकिब को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। दोनों आरोपियों ने पूछताछ में कुबूल किया है कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का एरिया कमांडर यूपी के कई शहरों में गया था और उसने करीब दर्जन भर युवकों से मुलाक़ात की थी। 

 jaish e mohammad Area Commander went to meet young people in many UP of cities

वहीं, गिरफ्तारी से एक दिन पहले दोनों आरोपियों ने जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर के लिए अपने कमरे में पार्टी रखी थी। जिसमें देवबंद के कुछ छात्रों के अलावा बाहर से भी लोग भी शामिल हुए थे।  

गिरफ्तारी के सांतवें दिन आरोपियों ने किया खुलासा

एटीएस के आईजी असीम अरुण के मुताबिक, गिरफ्तारी के सातवें दिन दोनों आरोपियों ने कई जानकारियां दीं। हालांकि इस दौरान उन्होंने कई सवालों के गोलमोल जवाब दिए हैं। दोनों ने कुछ ऑडियो सुनाये जाने के बाद अपना मुंह खोला। 

 jaish e mohammad Area Commander went to meet young people in many UP of cities

एटीएस लगातार इनसे पूछ रही थी कि गिरफ्तारी से एक दिन पहले दोनों ने किसके लिए देवबंद में पार्टी दी गई थी। जिसको लेकर दोनों लगातार झूठ बोल रहे थे। लेकिन जब आरोपियों ने सच कुबूला तो एटीएस सकते में आ गई।

यह भी पढ़ें:-...फिरोजपुर: अभिनंदन की रिहाई से पहले पाकिस्तानी जासूस गिरफ्तार

बाकी युवकों तक पहुंची एटीएस

आईजी ने इस खुलासे की जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस देने के साथ ही उन युवकों का ब्योरा भी जुटा लिया, जिनसे एरिया कमांडर मिला था। आरोपियों के मुताबिक जैश का एरिया कमांडर लखनऊ, सहारनपुर, मेरठ, अलीगढ़ समेत कई शहरों में गया था। 

एटीएस अफसरों कहना है कि शाहनवाज ही इस एरिया कमांडर के सबसे ज्यादा संपर्क में था। उन्होंने बताया कि एरिया कमांडर के संपर्क में रहने वाले युवकों से पूछताछ की जा रही है।

Web Title: jaish e mohammad Area Commander went to meet young people in many UP of cities ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया