समाजवादी पार्टी की नीतियों पर चलकर ही देश और समाज का भला होगा : रियाज अहमद


GAURAV SHUKLA 03/03/2019 11:02:50
78 Views

Lucknow. समाजवादी अल्पसंख्यक सभा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक समाजवादी पार्टी प्रदेश कार्यालय में अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष रियाज अहमद की अध्यक्षता में शनिवार को सम्पन्न हुई। बैठक में लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी की समीक्षा की गई और पदाधिकारियों को बूथ प्रबंधन के लिए निर्देशित किया गया। बैठक में पूरे प्रदेश में अल्पसंख्यक सभा के पदाधिकारियों ने समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत के लिये मतदान केन्द्रों पर वोट दिलाने का संकल्प लिया। 

samajwadi party ki nitiyo par chalkar hi hoga bhala
बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष रियाज अहमद ने कहा कि भाजपा के प्रोपेगण्डा की राजनीति से जनता को जागरूक करना जरूरी है। समाजवादी सरकार में अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में विकास और खुशहाली लाने का काम किया था। समाजवादी पार्टी की नीतियों पर चलकर ही देश और समाज का भला होगा। लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव को मजबूत करने के लिये गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने के लिये कार्यकर्ताओं को जुट जाना चाहिए। बैठक का संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष मो. आजम खान एडवोकेट ने किया। 

samajwadi party ki nitiyo par chalkar hi hoga bhala
इस अवसर पर सदस्य विधान परिषद अरविन्द कुमार सिंह, मुनीर अहमद खान, मो. यामीन खान, सैय्यद हिमायत, सैय्यद रिजवान, अलीम किदवई, साबिर खान, मुमताज आलम खान, शाह आलम, जमाल खान, मो. हलीम, मेराज, आसिफ इकबाल, इरफान, राशिद अल्वी, असलम नदवी, अतीक मम्मू, अहमद उलला, प्रो. नसीम अख्तर, सितारा बेगम, खतीजा जमाल, मुजीब खान सहित अन्य प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित रहे। 

Web Title: samajwadi party ki nitiyo par chalkar hi hoga bhala ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया